मुंबई: बॉलीवुड में डेब्यू के समय अकसर अभिनेता-अभिनेत्री खुद की सिंगल वाली इमेज बनाने की कोशिश करते देखे गए हैं. कोई भी सेलिब्रिटी फिल्मों में बिना एंट्री किए अपने पर्सनल लाइफ को छिपाकर रखना ज्यादा पसंद करता है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) शायद इन चीजों में अन्य एक्टर से काफी अलग है. अहान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है और न ही उनकी कोई बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से खुलकर बात करते हैं.


ये भी पढ़ें-मलाइका के प्यार में पागल अर्जुन कभी थे Salman Khan की बहन के लिए गंभीर, मिला था धोखा.


बहन आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बाद अहान भी अपने पिता सुनील शेट्टी की तरह फिल्मों में नाम बनना चाहते हैं. अहान की फिल्म को पोस्टर भी आउट किया जा चुका है, मूवी का पोस्टर कमाल का है. फिल्म में अहान के अपोजिट मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आएंगी. 



वहीं फिल्मों में आने से पहले ही अहान किसी एक्ट्रेस के नहीं बल्कि अपनी बचपन की दोस्त के प्यार में खोए हुए हैं. अहान की ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को देखें तो हम देख सकते हैं कि कैसे वह लेडी लव तानिया श्रॉफ को लेकर गंभीर हैं.


ये भी पढ़ें-पहली बार खलनायिका बनने जा रही हैं Yami Gautam, सामने आया फर्स्ट लुक.


तानिया और अहान एक ही स्कूल में पढ़ें हैं और बचपन से ही अच्छे दोस्त रहे हैं. अहान अकसर तानिया के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. तानिया की बात करें तो वह एक फैशल इन्फ्लुएंसर और डिजाइनर हैं जो मुंबई में रह रही हैं.


हाल ही में अहान ने तानिया को बर्थडे विश करते हुए लिखा है लव यू बेब. वहीं तानिया ने रिप्लाई देते हुए मिस यू लिखा है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.