पहली बार खलनायिका बनने जा रही हैं Yami Gautam, सामने आया फर्स्ट लुक

यामी गौतम अब तक अपनी दिलकश अदाओं को मासूमियत भरे किरदारों से ही दर्शकों का दिल जीतती आई हैं. अब आखिरकार यामी को 'ए थर्सडे' में पहली बार नेगेटिव भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2021, 05:22 PM IST
  • यामी ने हमेशा अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है
  • अब 'ए थर्सडे' से भी यामी का दमदार लुक सामने आ गया
पहली बार खलनायिका बनने जा रही हैं Yami Gautam, सामने आया फर्स्ट लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'ए थर्सडे' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में पहली बार यामी को नेगेटिव किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है. फैंस पहले ही इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. ऐसे में अब फिल्म से यामी का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है.

अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है फिल्म

रॉनी स्क्रूवाला की प्रोडक्शन कंपनी RSVP ने ब्लू मंकी फिल्म्स के साथ अपनी इस फिल्म को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बनाई है. यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है. फिल्म में यामी गौतम को एक शिक्षिका की भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म गुरुवार को होने वाली अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है.

ये भी पढ़ें- अब इस अंदाज में फैंस का दिल जीत रही हैं Rakhi Sawant, वीडियो हुआ वायरल

स्कूल टीचर के किरदार में दिखेंगी यामी

यामी गौतम 'ए थर्सडे' में नैना जैसवाल नाम की एक सिंपल सी स्कूल शिक्षिका की भूमिका निभा रही हैं. उनका लुक बहुत सिंपल रखा गया है, जिसने उनके किरदार के लिए और अधिक जिज्ञासा पैदा कर दी है. फिल्म एक बुद्धिमान प्ले स्कूल शिक्षिका की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 16 बच्चों को बंधक बना लेती है. 'ए थर्सडे' के निमार्ता, रोनी स्क्रूवाला RSVP के तहत 'ए थर्सडे' का निर्माण करेंगे क्योंकि वह हमेशा नई स्क्रिप्ट और प्रतिभाओं की तलाश में रहते हैं.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

इस दिलचस्प थ्रिलर फिल्म में नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी, माया सराओ जैसे कई प्रतिभाशाली कलाकारों को अहम भूमिकाएं निभाते हुए देखा जाने वाला हैं. फिल्म में यामी गौतम को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. जल्द ही इसके रिलीज होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान के स्टाइल को देख उड़े फैंस के होश, करने लगे ऐसे सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़