नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. बेशक सनी अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने डांसिंग स्टाइल और बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान जरूर खींचा है. सनी की खूबसूरती और बोल्डनेस के चर्चे दुनियाभर में हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. सनी लियोन बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं, लेकिन अपनी बोल्डनेस और लुक्स के कारण वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ब्रालेट अपनी अदाओं ने ध्यान खींच रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


सोशल मीडिया लवर हैं सनी (Sunny Leone)


वहीं, दूसरी ओर सनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. दुनियाभर के फैंस को अब बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहता है. ऐसे में लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से सनी ने सिजलिंग अदाएं दिखाईं हैं. सनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस के बीच साझा की है. 


सनी ने दिखाया टोन्ड फिगर (Sunny Leone Insta Photos)



तस्वीरों में सनी को पिंक कलर की ब्रालेट और मैचिंग लोअर पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए सनी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 


इस फिल्म में नजर आएंगी सनी


अब सनी की ये तस्वीरें फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. लोगों के लिए उनके इस लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. कुछ मिनटों में ही सनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव' में नजर आएंगी.


ये भी पढे़ं- प्रियंका-निक ने बेटी मालती के साथ सेलिब्रेट की पहली दिवाली, देखें खूबसूरत फोटो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.