प्रियंका-निक ने बेटी मालती के साथ सेलिब्रेट की पहली दिवाली, देखें खूबसूरत फोटो

Priyanka-Nick Photo: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बेटी मालती मैरी के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट की है. कपल ने लॉस एंजलिस में धूमधाम के साथ दिवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया है. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 08:21 PM IST
  • प्रियंका ने बेटी मालती सिंग मनाई दिवाली
  • प्रियंका ने इंटरनेट पर शेयर की फोटो
प्रियंका-निक ने बेटी मालती के साथ सेलिब्रेट की पहली दिवाली, देखें खूबसूरत फोटो

नई दिल्ली: Priyanka-Nick Photo: मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ दिवाली सेलिब्रेट की. इस सेलिब्रेशन की फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती का चेहरा छिपाकर रखा है. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और मालती मैरी की फोटो जमकर वायरल हो रही है. 

प्रियंका ने शेयर की दिवाली फोटो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, सभी को प्यार, शांति और समृद्धि. वास्तव में कृतज्ञता से भरे दिल से, मैं आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देती हूं. सॉरी, मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन इस पल में बस थोड़ी देर और रुकने का फैसला किया. ओम नम: शिवाय, प्यार और रोशनी.

बेटी मालती का एक बार फिर छिपाया चेहरा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

तस्वीरों में स्टार कपल बेटी और प्रियंका की मां मधु चोपड़ा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है.प्रियंका और निक ने इस साल सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत किया. उन्होंने जनवरी में सोशल मीडिया के जरिए इसकी घोषणा की, हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है.

 हम सम्मानपूर्वक इस खास समय में प्राइवेसी चाहते हैं. हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद. कपल इंटरनेट पर शेयर की गई तस्वीरों में अपनी बेटी के चेहरे को इमोजी से छिपाते हैं.

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर नहीं करेंगे फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन!, अयान मुखर्जी से हुए परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़