नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के फैंस बाहुबली के बाद से एक बार फिर से उन्हें माइथॉलिजिकल लुक में देखने के लिए उतावले हैं. इसी वजह है कि प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का सभी को बेसब्री से इंतजार है. वहीं फैंस की बेसब्री और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने प्रभास की मचअवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रभास का लुक हुआ आउट


फिल्म आदिपुरुष का पहला लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में प्रभास का बेहद दमदार अवतार में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में प्रभास श्रीराम के लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाथ में बाण पकड़ा हुआ है, जिससे वह ऊपर की तरफ तीर चलाते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में जोर से बिजली चमकती हुई नजर आ रही है. पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है मानों प्रभास किसी समुद्र के बीच में या आस-पास खड़े हैं.


एक्टर ने शेयर किया पोस्टर


'आदिपुरुष' के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को अभिनेता प्रभास ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मेकर्स ने पांच भाषाओं में फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को जारी किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेता ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है- एक्टर ने लिखा है- 'आरंभ... अयोध्या, यूपी में सरयू नदी के तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करने के लिए हमारे साथ जुड़ें.



हमारी फिल्म आदिपुरुष के टीजर का अनावरण 2 अक्तूबर को शाम 7:11 बजे अयोध्या में हमारे साथ करें. फिल्म 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स और थ्रीD में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.'


पेन इंडिया होगी फिल्म


फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे, तो वहीं अभिनेता सैफ अली खान रावण का किरदार में दिखेंगे. फिल्म आदिपुरुष में एक्ट्रेस कृति सेनन भी पहली बार पौराणिक किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी, वह फिल्म में सीता का किरदार निभाएंगी. जबकि सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में दिखेंगे. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज द्वारा किया गया है.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: इस डर के कारण सिंगर शान ने खोला था यूट्यूब चैनल, कभी एक्टर बनने की थी ख्वाहिश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.