नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. एक्ट्रेस ने सुमित सूरी संग शादी रचाई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी की फोटो वायरल हो रही हैं. रानी पिंक और ऑरेंज कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं सुमित सूरी भी ऑफ व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरभि का खूबसूरत लुक 



सुरभि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर सुरभि की शादी की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सुरभि के ब्राइडल लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रानी पिंक और ऑरेंज कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ हैवी चौकर सेट कैरी किया हुआ है. हैवी मांग टीका और लाइट मेकअप में सुरभि ज्योति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


सुमित सूरी का लुक 
एक तरह रानी पिंक लहंगे में सुरभि बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनके दूल्हे राजा ऑफ व्हाइट शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. सुमित ने बेज रंग की पगड़ी के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है. सुरभि और सूरी दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 
 
सुमित और सुरभि की लव स्टोरी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरभि ज्योति और सुमित की पहली मुलाकात म्यूजिक एलब्म 'हांजी द मैरिज मंत्र' के दौरान हुई थी. पहले दोनों अच्छे दोस्त बनें. धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदली. वहीं अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.