नई दिल्ली: मुंबई की एक विशेष NDPS अदालत ने बुधवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को अबू धाबी में IIFA पुरस्कार समारोह में हिस्सा लेने के लिए 4 दिन की विदेश यात्रा की अनुमति दे दी है. रिया चक्रवर्ती, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के एक मामले में आरोपी पाई गई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिया को मिली कुछ दिनों की राहत


स्वापक औषधि एवं मनःप्रभावी पदार्थ (NDPS ) अधिनियम अदालत के विशेष न्यायाधीश ए. ए. जोगलेकर ने स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) को निर्देश दिया कि रिया को उनका पासपोर्ट दे दिया जाए. अभिनेत्री को 2 जून से 5 जून तक अबू धाबी की यात्रा करने की अनुमति दी गई है. हालांकि, अदालत ने रिया को विदेश यात्रा की अनुमति देते हुए कई शर्तें भी लगाईं हैं.


अदालत ने लगाई रिया पर ये शर्तें


अदालत का कहना है कि रिया को अबू धाबी में स्थित भारतीय दूतावास में प्रतिदिन अपनी हाजिरी देनी होगी, यात्रा का ब्योरा NCB को देना होगा और भारत लौटने पर NCB को अपना पासपोर्ट पुनः सौंपना होगा. विशेष अदालत ने अपने आदेश में कहा, 'आवेदनकर्ता को अदालत में एक लाख रुपये नकद मुचलका जमा कराने का भी निर्देश दिया जाता है.'


रिया को मिला IIFA से निमंत्रण


रिया चक्रवर्ती के वकील निखिल मानशिंदे ने अदालत को बताया कि अभिनेत्री को अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) के निदेशक ने ग्रीन कार्पेट पर चलने के लिए आमंत्रित किया है और वह एक पुरस्कार प्रदान करेंगी. इसके अलावा रिया एक कार्यक्रम की मेजबानी भी करती हुई नजर आने वाली हैं.



ये भी पढ़ें- Singer KK Died: केके को बंदूकों के साथ दी गई आखिरी सलामी, गुरुवार को मुंबई में होगा अंतिम संस्कार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.