Singer KK Died: केके को बंदूकों के साथ दी गई आखिरी सलामी, गुरुवार को मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

सिंगर केके को कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर उन्हें सिंगर को बंदूकों की सलामी के साथ आखिरी विदाई दी गई. अब उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 06:47 PM IST
  • केके का अंतिम संस्कार गुरुवार को मुंबई में होगा
  • कोलकाता में केके को आखिरी सलामी दी गई है
Singer KK Died: केके को बंदूकों के साथ दी गई आखिरी सलामी, गुरुवार को मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके (KK) के निधन की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. कोलकाता में लाइव परफोर्मेंस के लिए पहुंचे केके को मंच पर देख किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी कि वह उनके आखिरी पल थे. अब बुधवार को पश्चिम बंगाल सरकार ने केके को बंदूकों की सलामी के साथ श्रद्धांजलि दी है.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिवंगत गायक को पुष्पांजलि अर्पित किए, जिनका पार्थिव शरीर कुछ समय के लिए रवींद्र सदन में रखा गया था. बनर्जी को केके की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को सांत्वना देते हुए भी देखा गया. एक अधिकारी ने बताया कि 53 वर्षीय गायक के पार्थिव शरीर को सरकारी SSKM अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद रवींद्र सदन लाया गया.

गुरुवार को होगा केके का अंतिम संस्कार

अधिकारी ने कहा कि उनके पार्थिव शरीर को नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाया जाएगा और उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा. परिवार केके के पार्थिव शरीर को मुंबई ले जाएगा, जहां गुरुवार को सिंगर का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि केके मंगलवार रात एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के बाद अपने होटल पहुंचे थे और इसके बाद अस्वस्थ महसूस होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया था.

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने इस संबंध में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गायक केके ने हिंदी सहित तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बांग्ला समेत कई भाषाओं के गीतों को अपनी जादुई आवाज से सजाया था. आज वो जादू भरी आवाज हमेशा के लिए शांत हो चुकी हैं. फैंस उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अचानक बिगड़ी नकुल मेहता की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़