नई दिल्ली: ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में आ चुकी है. 9 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म पर दर्शक जमकर प्यार लुटा रहे हैं. अयान मुखर्जी के इस प्रोजेक्ट ने इस साल के आंकड़ों की दिशा को बदल दिया है. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने ब्रह्मास्त्र को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसे पढ़कर आप उनकी बॉलीवुड से नाराजगी को साफ तौर पर देख सकते हैं.


सुशांत का ब्रह्मास्त्र


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीतू सिंह अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर लिखती  हैं कि इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए सुशांत का ब्रह्मास्त्र ही काफी था. "बॉलीवुड हमेशा से ही जनता को डिक्टेट करना चाहता है. आपसी सम्मान और विनम्रता जैसी चीजें भी इनमें नहीं हैं."



ना बनाएं देश का चेहरा


सुशांत की बहन मीतू सिंह आगे कहती हैं कि हमारा देश नैतिक मूल्यों में कितना स्मृद्ध है, हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं? जनता का प्यार जीतने के लिए की गई उनकी दिखावे की कोशिशें नाकाम हो रही हैं. क्वालिटी और मोरल वैल्यूज ही ऐसी चीजें हैं जो प्रशंसा और सम्मान दिला पाएंगी.' सुशांत सिंह के फैंस जमकर मीतू सिंह को सपोर्ट कर  रहे हैं.


ब्रह्मास्त्र हो रही है हिट


अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे बड़े सितारे हैं. फिल्म को बनाने में कई सालों की कड़ी मेहनत लगी है. फिल्म में इस्तेमाल किे गए VFX की जमकर तारीफ की जा रही है . फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म बॉलीवुड की डूबती नैया को पार लगा रही है.


ये भी पढ़ें: Thank God: अजय देवगन बने मॉडर्न चित्रगुप्त, तो भड़के यूजर्स ने कर दी बायकॉट की मांग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.