Thank God: अजय देवगन बने मॉडर्न चित्रगुप्त, तो भड़के यूजर्स ने कर दी बायकॉट की मांग

Thank God एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के कर्मों का हिसाब-किताब चित्रगुप्त करेंगे. अजय देवगन पर्दे पर चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आएंगे. ट्विस्ट ये है कि चित्रगुप्त धोती कुर्ता में नहीं बल्कि कोट-पैंट पहने हिसाब -किताब करेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 09:15 AM IST
  • सोशल मीडिया पर 'थैंक गॉड' को बायकॉट करने की मांग
  • हिंदू देवी-देवताओं का क्या बनाया जा रहा है मजाक?
Thank God: अजय देवगन बने मॉडर्न चित्रगुप्त, तो भड़के यूजर्स ने कर दी बायकॉट की मांग

नई दिल्ली: अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' का ट्रेलर 8 सितंबर को दर्शकों के बीच लाया गया. फिल्म में मुख्य भूमिका में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाले हैं. ट्रेलर  से पहले अजय देवगन ने अपना चित्रगुप्त का डैशिंग लुक रिवील किया था. जिसे देख लोग काफी इंप्रेस भी हुए. बता दें कि फिल्म दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. 

फिल्म की खासियत

'थैंक गॉड' एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के कर्मों का हिसाब-किताब चित्रगुप्त करेंगे. अजय देवगन पर्दे पर चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आएंगे ट्विस्ट ये है कि चित्रगुप्त धोती कुर्ता में नहीं बल्कि कोट-पैंट पहने हिसाब -किताब करेंगे. जब चारों ओर बायकॉट ट्रेंड की धूम चल रही हो तो ऐसे में अजय देवगन की 'थैंक गॉड' कैसे पीछे रह पाती.

फिल्म बायकॉट

सोशल मीडिया पर 'थैंक गॉड' को बायकॉट करने की मांग की जा रही है. यूजर्स को लगता है कि चित्रगुप्त और हिंदू देवी-देवताओं  को मॉडर्नाइज कर उनका मजाक बनाया जा रहा है. वहीं कई यूजर्स तो इतने निराश हो गए कि उन्हें लग रहा है कि पूरे बॉलीवुड को ही बायकॉट कर देना चाहिए. 

ट्विटर पर बवाल

एक यूजर थैंक गॉड से इतना खफा है कि कहते हैं कि, 'क्या बॉलीवुड के लिए हिंदू देवता मजाक, अश्लीलता के लिए हैं? थैंक गॉड में अजय देवगन भगवान चित्रगुप्त बने हैं जिनके पीछे कम कपड़े पहने लड़कियां हैं. वह वासना, घटिया जोक्स पर चर्चा कर रहे हैं. क्या हिंदू देव मसखरे होते हैं?'

दूसरे यूजर ने भी कहा कि 'कब तक हम ऐसे घटिया अभिनय व मनोरंजन का हिस्सा बनते रहेंगे?' अब देखना ये होगा कि फिल्म इतने विरोध के बाद और कितना बेहतर कर पाएगी.

ये भी पढ़ें: OTT Play Awards 2022: ना पकंज त्रिपाठी ना नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानिए कौन बना बेस्ट ओटीटी स्टार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़