नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सुषमा सेठ के परिवार से एक दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक्ट्रेस की नातिन मिहिका शाह का निधन हो गया है. सुषमा की नातिन और दिव्या सेठ की बेटी मिहिका ने बेहद कम उम्र में ही हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ये दुखद खबर खुद मिहिका की मां ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 अगस्त को हुआ था निधन


मिहिका का निधन बीते सोमवार, 5 अगस्त को हुआ था, लेकिन दिव्या ने मंगलवार, 6 अगस्त को इस बारे में जानकारी देते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है.



उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, 'बहुत दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी मिहिका अब हमारे बीच नहीं रही. 5 अगस्त, 2024 को उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.' यह पोस्ट दिव्या और उनके पति सिद्धार्थ शाह की ओर जारी किया गया है.


आधिकारिक तौर पर मौत का नहीं हुआ खुलासा


हालांकि, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि मिहिका की मौत कैसे हुई. बताया जा रहा है कि वह कुछ से बीमार चल रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिहिका को सिर्फ बुखार हुआ था, लेकिन इसका बाद उन्हें दौरा पड़ा उनका निधन हो गया. परिवार के लोग भी यकीन नहीं कर पा रहे कि उनकी प्यारी बिटिया इस तरह अचानक उन्हें छोड़कर चली गई है. 


8 अगस्त को है प्रेयर मीट


8 अगस्त, गुरुवार को मिहिका शाह की प्रेयर मीट रखी गई है. परिवार के लोगों सहित फिल्मी हस्तियां और करीबी दोस्त सिंध कॉलोनी क्लब हाउस में प्रेयर मीट के लिए जमा होंगे. अब दिव्या के इस पोस्ट पर आम सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा कई मशहूर सितारे भी हैरानी जताते हुए शोक प्रकट कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: वनराज ने फिर रची अनुपमा के खिलाफ साजिश, अनुज का ध्यान रखेगी मीनू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.