नई दिल्ली: Sushmita Sen on relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस को अक्सर सामाजिक मुद्दों पर बात करते देखा जाता है. सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं पिछले कुछ समय से कहा जा रहा था कि सुष्मिता सेन का एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पैचअप हो गया है. दोनों फिर से रिलेशनशिप में है. इन गॉसिप्स को लेकर सुष्मिता सेन ने साफ साफ कहा है कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेटिंग लाइफ पर क्या है कहना 


सुष्मिता सेन हाल ही मे रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट 'चैप्टर 2' में नजर आईं थीं. पॉडकास्ट में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से सुनाए. बातचीत के दौरान उनसे  डेटिंग लाइफ को लेकर सवाल किया. सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं. वह तो दो साल से सिंगल हैं. एक्ट्रेस सेन ने लवलाइफ पर कहा, 'मेरी जिंदगी में कोई भी आदमी नहीं है.  मैं पिछले काफी समय से सिंगल हूं. सही डेट भी बताऊं तो ये साल 2021 की बात है. मैं किसी भी रिलेशनशिप में नहीं हूं. मेरी जिंदगी में बहुत शानदार लोग हैं जो कि मेरे सच्चे दोस्त हैं.'


किस में इंटरेस्टेड हैं सुष्मिता सेन?


रिया चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन से किसी सवाल किया कि क्यो वो किसी को पसंद करती हैं. जिसपर एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं, मैं किसी में इंटरेस्टेड भी नहीं हूं फिलहाल तो. ये अच्छा है कि मैंने ब्रेक लिया हुआ है. मैं इससे पहले 5 साल से एक रिश्ते में थी. वो काफी लंबा समय था.' बता दें कि सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल थे जो उनसे 15 साल छोटे थे. दोनों ने साल 2021 में ब्रेकअप कर लिया था. दोनों ने ब्रेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर ऑफिशियल पोस्ट भी किया था. 


ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor को मिली अस्पताल से छुट्टी, फूड पॉइजनिंग की वजह से थीं एडमिट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.