Janhvi Kapoor को मिली अस्पताल से छुट्टी, फूड पॉइजनिंग की वजह से थीं एडमिट

Janhvi Kapoor discharged: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस को फूड पॉइजनिंग होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज मिलने की खबर सामने आई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2024, 09:18 PM IST
    • जान्हवी कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी
    • फूड पॉइजनिंग के चलते एक्ट्रेस हुईं थी भर्ती
Janhvi Kapoor को मिली अस्पताल से छुट्टी, फूड पॉइजनिंग की वजह से थीं एडमिट

नई दिल्ली: Janhvi Kapoor discharged: जाह्नवी कपूर इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बीते दिनों ही वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुई थीं. वह सभी फंक्शन्स का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान उनका फैशन काफी चर्चा में था, एक्ट्रेस के सभी लुक्स सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आए थे. शादी से फ्री होने के बाद एक्ट्रेस के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी. जिससे उनके फैंस थोड़े चिंतित हो गए थे. 

जाह्नवी कपूर की तबियत में आया सुधार 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अपने घर पर हैं. उनके पिता बोनी कपूर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "उन्हें आज सुबह छुट्टी दे दी गई. वह अब काफी बेहतर हैं." रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि उनके पिता, उनकी बहन खुशी कपूर और कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया उनके साथ हैं और उनकी देखभाल कर रहे हैं.

हॉस्पिटल पहुंचीं जाह्नवी कपूर

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फूड पॉइजनिंग की शिकायत के बाद जाह्नवी को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चला था. हालांकि, एक्ट्रेस किस अस्पताल में भर्ती थीं इसकी जानकारी सामने नहीं आई थी. उनके करीबी सूत्र ने एक्ट्रेस की सेहत पर अपडेट शेयर करते हुए कह था कि डॉक्टर उन्हें ट्रीट कर रहे हैं और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी.

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ को लेकर लाइमलाइट में हैं. फिल्म 2 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वो साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की फिल्म ‘देवरा’ का भी हिस्सा हैं. ‘देवरा’ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो 27 सितंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी. आखिरी बार जान्हवी, राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखी थीं.

ये भी पढ़ें- Diljit Dosanjh की मैनेजर ने डांसर्स को पैसा न देने वाले दावों का बताया सच, बोलीं- 'टूर का हिस्सा नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़