नई दिल्ली: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने बोल्‍ड डिसिजन को लेकर हमेशा खबरों में छाई रहती हैं. पिछले कुछ समय से वह ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया के जरिए ही इस रिश्‍ते का एलान किया गया था. वहीं अब अभिनेत्री ने एक और खुलासा करके लोगों को चौंका दिया है. जी हां बता दें एक्ट्रेस ने अपने गॉडसन की फोटो शेयर कर सबको हैरान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे की मां भी है सुष्मिता


सुष्मिता अपनी गोद ली हुईं बेटियों रिनी और अलीशा के साथ तो अक्‍सर नजर आ जाती हैं, वहीं उनकी फोटोज भी खूब शेयर करती हैं. मगर उनके गॉडसन के बारे में शायग ही किसी को पता होगा. सुष्मिता ने इंस्‍टाग्राम पर एक बहुत ही प्‍यारी फैमिली फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनकी गोद में एक क्‍यूट सा लड़का बैठा दिखाई दे रहा है. जी हां सही पहचाने आप....यही एक्ट्रेस का गॉडसन है.


तीन साल का हुआ बेटा


फोटो में सभी हंसते खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो बेहद ही प्‍यारी लग रही हैं. खास तौर से सुष्मिता के प्‍यारे ‘पूचा’ (गॉडसन) से तो नजरें हटाना थोड़ा मुश्किल है. एक्ट्रेस के बेटे का नाम 'एमॅड्यूस' है. यह फोटो उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की है.



फोटो में सुष्मिता की बेटियों और मां भी नजर आ रही है.


सुष्मिता ने लिखा प्यारा नोट


इस प्‍यारी फोटो के साथ सुष्मिता ने कैप्‍शन भी शानदार लिखा है. बर्थडे ब्‍वॉय के लिए उन्‍होंने लिखा, ‘’यह एक महिला की दुनिया है और मैं इसमें पुरुष हूं.’’ मेरे इस हैंडसम, सबसे प्यारे, दयालु और शरारती गॉडसन को तीसरा जन्मदिन मुबारक हो. हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं पूचा. हमारी जिंदगी को खुशहाल बनाने के लिए शुक्रिया.’’ बता दें यह एक्ट्रेस के दोस्त का बेटा है. जिसे वह अपना गॉडसन मानती हैं.


ये भी पढ़ें- जूनियर एनटीआर ने अमित शाह से की मुलाकात, क्या राजनीति में एंट्री करने जा रहे हैं एक्टर?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.