नई दिल्ली: टी-सीरीज के को-ऑनर और एक्टर रह चुके कृष्ण कुमार के परिवार से दुखद खबर आ रही है. दरअसल, कृष्ण कुमार की बेटी तिशा का निधन हो गया है. अभी वह सिर्फ 21 साल की थीं. बताया जा रहा है कि तिशा पिछले कुछ समय से कैंसर से जंग लड़ रही थीं. अब इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. रिपोर्ट्स की माने तो तिशा को कैंसर के इलाज के लिए मुंबई से जर्मनी भी ले जाया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तिशा की हालत में नहीं हुआ सुधार


हालांकि, तिशा की सेहत में कोई सुधार होता नहीं दिखा, जिसके चलते बीते गुरुवार को 21 साल की तिशा कैंसर से जंग हार गईं. बता दें कि कृष्णा कुमार, दिवंगत निर्माता और टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं. कृष्णा को 90 के दशक की फिल्मों में देखा जा चुका है. उन्होंने 1993 में 'आजा मेरी जान' टाइटल से बनी फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की.


कई फिल्मों का हिस्सा बने कृष्ण कुमार


1993 में ही उनकी फिल्म 'कसम तेरी कसम' और 'शबनम' भी रिलीज हुई. इसके बाद 1995 में आई उनकी फिल्म 'बेवफा सनम' और यहीं से कृष्ण को सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई. कृष्ण पिछली बार 2000 रिलीज हुई फिल्म 'पापा दी ग्रेट' का हिस्सा बने. हालांकि, वह अपनी एक्टिंग से दर्शकों पर ज्यादा जादू नहीं चला पाए, लेकिन निर्माता के तौर पर कृष्ण कुमार की करियर हिट रहा.


परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़


वहीं, अब तिशा के निधन से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. गौरतलब है कि तिशा, भूषण कुमार की चचेरी बहन है. अब इस मुश्किल वक्त में परिवार के सभी सदस्य एक दूसरे को संभालने की कोशिश कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Hospitalised: अंबानी के फंक्शन में धमाल मचाने के बाद जाह्नवी कपूर पहुंचीं अस्पताल, क्यों कराना पड़ा भर्ती?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.