Janhvi Kapoor Hospitalised: अंबानी के फंक्शन में धमाल मचाने के बाद जाह्नवी कपूर पहुंचीं अस्पताल, क्यों कराना पड़ा भर्ती?

Janhvi Kapoor Hospitalised: जाह्नवी कपूर की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई है, जिसके चलते हुए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया है. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस उन्हें लेकर काफी परेशान हो रहे हैं. चलिए अब जानते हैं जाह्नवी का हेल्थ अपडेट.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 18, 2024, 05:28 PM IST
    • जाह्नवी कपूर की बिगड़ तबीयत
    • अस्पाल में भर्ती हैं जाह्नवी कपूर
Janhvi Kapoor Hospitalised: अंबानी के फंक्शन में धमाल मचाने के बाद जाह्नवी कपूर पहुंचीं अस्पताल, क्यों कराना पड़ा भर्ती?

Janhvi Kapoor Hospitalised: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के तबीयत बिगड़ने की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया है. पिछले ही दिनों जाह्नवी को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन्स में खूब धमाल मचाते हुए देखा गया था. पार्टी में मस्ती और खूब डांस करते हुए जाह्नवी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. यहां से फ्री होते ही जाह्नवी अपने काम पर लौट गईं और उन्हें अपने लिए आराम करने का वक्त ही नहीं मिल पाया. ऐसे में अब बतायाजा रहा है कि एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ गई है.

जाह्नवी कपूर को हुई फूड पॉइजनिंग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी को फूड पॉइजनिंग हो गई है. बीते बुधवार से ही एक्ट्रेस को अपनी तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही थी. उन्हें बहुत कमजोरी और बेचैनी महसूस हो रही थी. इस कारण उन्होंने अपने सारी डेट्स को कैसिंल कर घर पर ही आराम करने का फैसला किया. हालांकि, इसके बावजूद जब जाह्नवी को अच्छा महसूस नहीं हुआ तो परिवार ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया.

शुक्रवार तक छुट्टी मिलने की उम्मीद

फिलहाल जाह्नवी अस्पताल में ही रहकर अपना इलाज करवा रही हैं और जल्द ही ठीक होने की उम्मीद भी कर रही हैं. माना जा रहा है कि उन्हें शुक्रवार तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. वहीं, एक्ट्रेस के चाहने वाले भी उनकी तबीयत के बारे में खबर मिलते ही परेशान हो गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

दूसरी ओर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट्स में कास्ट की जा रही हैं. फिलहाल वह 'उलझ' टाइटल से बनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. पिछले ही दिनों इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. इसके अलावा जाह्नवी को 'देवरा- पार्ट 1' और 'सनी सरकारी की तुलसी कुमारी' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- प्राइवेट वीडियो के बाद अब उर्वशी रौतेला का ऑडियो हुआ लीक! पहली बार सामने आया एक्ट्रेस का ऐसा रूप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़