नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों के लिए लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. उसपे स्टार का निगेटिव कमेंट करना आग में घी का काम कर रहा है. हाल में प्रमोशन के दौरान ट्रोलर्स और बायकॉट कल्चर पर किए गए कमेंट अब तापसी (Taapsee Pannu) और अनुराग ( Anurag Kashyap) की फिल्म 'दोबारा' (Dobaaraa) के लिए संकट बन गए है. लोग सोशल मीडिया पर फिल्म का जोर-शोर से विरोध कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बायकॉट की मांग कर रहे लोग



'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षाबंधन' के बाद अब ट्रोलर्स के निशाने पर तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर फिल्म का विरोध किया जा रहा है, लोगों से फिल्म न देखने को भी कहा जा रहा है. नेटिजन्स तापसी और अनुराग से काफी नाराज हैं.


तापसी चाहती थीं फिल्म हो बायकॉट


बता दें कि प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि- 'कृपया सभी लोग हमारी फिल्म दोबारा का बहिष्कार करें. अगर आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं का बहिष्कार किया जा रहा है, तो मैं भी इसमें शामिल होने चाहती हूं'.



दोनों का कहना था कि 'पिक्चर देखो या ना देखो, मगर बायकॉट कर दो.' वहीं अनुराग कश्यप ने कहा था कि 'मैं चाहता हूं कि ट्विटर पर 'हैशटैग बायकॉट कश्यप' ट्रेंड करे'. लेकिन ऐसा कहना अब दोनों को भारी पड़ गया है. विरोध को देख फिल्म निर्माता के पसीने छूट गए हैं.


19 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म


तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म दोबारा 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अनुराग कश्यप और एकता कपूर ने बनाया है. फिल्म करीब 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. ऐसे में पहले दिन फिल्म को तीन से चार करोड़ रुपये की कमाई करना जरूरी है, नहीं फिल्म को भी फ्लॉप की कैटेगरी में पहुंच जाएगी.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पाखी और विराट की शादी कराएंगी भवानी, एक बेटी का मां बनेगी सई


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.