Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पाखी और विराट की शादी कराएंगी भवानी, एक बेटी का मां बनेगी सई

टीवी के पॉपुलर शो Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आने वाला है एक महा ट्विस्ट. जिसके के बाद पाखी, विराट और सई की पूरी जिंदगी बदल जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 03:58 PM IST
  • पाखी मिल जाएगा उसका प्यार
  • विराट-सई के रास्ते होंगे अलग
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पाखी और विराट की शादी कराएंगी भवानी, एक बेटी का मां बनेगी सई

नई दिल्ली: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin ) की कहानी में रोज हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में सई और विराट के बीच दूरियां बढ़ने वाली है. वहीं शो में भवानी एक ऐसा फैसला लेगी जिससे विराट और सई का रिश्ता हमेशा के लिए टूट जाएगा. वहीं पाखी की जिंदगी भी बदल जाएगी. शो में विराट और सई की कहानी नए सिरे से अलग-अलग शुरू होगी. 

सई बनेगी मां

 शो में विराट सई को खूब जली कटी सुनाएगा. जिसके बाद सई विनायक को लेकर गढ़चिरौली के लिए निकल जाएगी. लेकिन बीच में उसकी बस का एक्सीडेंट हो जाएगा. जब ये खबर विराट को पता चलेगी तो वह टूट जाएगा, और मातम मनाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

विराट और परिवार को लगेगा कि सई मर गई है, पर वह बच जाएगी. उसे पता चलेगा की वह मां बनने वाली है और कहानी यहीं से नया मोड़ लेगी.

सई की जिंदगी में आएगा नया दोस्त

लीप के बाद 'गुम है किसी के प्यार में ' की कहानी में एक नई एंट्री होगी. शो में टीवी एक्टर रिब्बू मेहरा सई के लवर के रूप में दिखेंगे. रिब्बू हर बुरे समय में उसकी मदद करेगा. हालांकि सई उसे सिर्फ अपना दोस्त मानेगी. सई सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी को पालेगी, जैसा की आप प्रोमो में देख सकते हैं.

विराट और पाखी की होगी शादी

सई की मौत के बाद विराट को विनायक की चिंता होने लगेगी. वह अपने बेटे को बिना मां के नहीं पालेगा. वहीं पाखी और विराट की हालत देखकर भवानी दोनों की शादी का ऐलान कर देगी. पहले तो विराट शादी करने से इनकार करेगा, लेकिन बाद में विनायक को मां का प्यार देने के लिए विराट पाखी के साथ शादी कर लेगा. 

ये भी पढ़ें- Box office के आंकड़ों को लेकर ये क्या बोल गई तब्बू, प्रोड्यूसर्स की नजरों में खटक सकती हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़