नई दिल्ली:Taapsee Pannu Beautiful photos: तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस हसीन दिलरुबा बनकर वापसी कर रही है. हसीन दिलरुबा 9 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बीच सोशल मीडिया पर तापसी अपने लुक्स शेयर कर फैंस की बेसब्री बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तापसी पन्नू ने शेयर की फोटोज


तापसी पन्नू का हसीन दिलरुबा वाला लुक हर किसी को बेहद पसंद आया था. एक बार वह फिर से अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म से लोगों का मनोरंजन करती दिखेंगी. इस बीच तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी और पोस्ट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती कायल हो गए हैं और फिल्म के लिए बेसब्र हो गए हैं.



ब्लैक साड़ी में ढाया कहर


तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शॉफॉन साड़ी में दिख रही हैं. तापसी ने साड़ी के साथ बेहद स्टाइलिश हाई नेक ब्लाउज कैरी किया है, जिसके नेक पर रोज बने हैं. उन्होंने अपना लुक अपने बन और उन पर खूबसूरत सा लाल फूल लगाकर पूरा किया है. वहीं वह दरवाजे के पास खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं.


एक्ट्रेस के दीवाने हुए फैंस


तापसी इससे पहले भी कई अलग-अलग रंग की साड़ियों में अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. फैंस उनके इस लुक कायल हुए जा रहे हैं. फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट की बारिश हो रही हैं. वहीं आम से लेकर खास तक...हर कोई एक्ट्रेस की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. 


ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.