नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्मों के लिए हमेशा ही दुनियाभर के दर्शक उत्साहित रहते हैं. एक्ट्रेस ने हर बार साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में आसानी से खुद को ढाल सकती हैं. यही कारण है कि उन्हें लगातार कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स भी मिलते रहते हैं. अपनी फिल्मों के अलावा तापसी अपने हॉट लुक्स के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का बेहद सिजलिंग अवतार दिखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक


अब तापसी ने अपना एक वीडियो पोस्ट की है. इसमें एक्ट्रेस बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में तापसी ब्लैक बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं.



इसके बाद अगले ही पल में एक्ट्रेस येलो बिकिनी में समुद्र में डुबकी लगाए हुए नजर आ रही हैं. तापसी इन लुक्स में बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं.


तापसी पन्नू की अदाओं पर फिदा हुए फैंस


तापसी के चाहने वाले अब उनके इन लुक्स के भी दीवाने हो गए हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस के वीडियो पर एक लाख करीब लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट और ब्यूटीफुल बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी तापसी पन्नू


दूसरी ओर तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 'जन गण मन' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस 'एलियन', 'वो लड़की है कहां', 'डंकी' और 'फिर आई हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 


ये भी पढ़ें- स्वीमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, शेयर की हॉट फोटोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.