नई दिल्ली: Dobaaraa Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने बेहतरीन अभिनय और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. तापसी बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री को साबित कर चुकी हैं कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. उन्होंने हमेशा अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर चलाया है. हालांकि इस बार तापसी लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोमवार को बुरी तरह पिटी 'दोबारा'


तापसी और अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म अपनी रिलीज के चौथे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. टाइम ट्रेवल से जुड़ी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म पर बायकॉट का असर देखने को मिल रहा है. तापसी और अनुराग ने अपनी फिल्म रिलीज होने से पहले विवाद मोल लिया था. 


फिल्म ने सोमवार को कमाए इतने लाख रुपये


इसी बीच फिल्‍म के फर्स्‍ट मंडे का कलेक्‍शन सामने आया है और इससे साफ हो गया है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह धाराशायी हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने सोमवार को कुछ 20 लाख रुपये कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म अबतक 2.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. 


फिल्म को IMDb पर मिली इतनी रेटिंग


जिस हिसाब से फिल्म का कलेक्शन हो रहा है, उस हिसाब से तो तापसी पन्नू की फिल्म के लिए लागत निकालना भी मुश्किल हो जाएगा. बता दें कि फिल्म को IMDb पर 10 में से सिर्फ 3.5 रेटिंग मिली है. हालांकि फिल्म को पब्लिक रिस्पॉन्स ठीक-ठाक मिल रहा है. 


ये भी पढ़ें- 20 की उम्र में अनुष्का सेन ने दिखाया सिजलिंग अंदाज, फोटोशूट के लिए खिसकाया टॉप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.