20 की उम्र में अनुष्का सेन ने दिखाया सिजलिंग अंदाज, फोटोशूट के लिए खिसकाया टॉप

अनुष्का सेन (Anushka Sen) अपने लुक्स को लेकर हर दिन चर्चा में आ जाती हैं. फैंस ने उन्हें हर अवतार में खूब प्यार दिया है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस अवतार से सबका दिल जीत लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 06:26 PM IST
  • अनुष्का सेन का सिजलिंग लुक वायरल
  • अनुष्का सेन हर लुक में कहर ढाती हैं
20 की उम्र में अनुष्का सेन ने दिखाया सिजलिंग अंदाज, फोटोशूट के लिए खिसकाया टॉप

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है. वहीं, वक्त के साथ उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है. आज अनुष्का के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अनुष्का भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

अनुष्का सेन ने दिखाया ग्लैमरस लुक

अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस तो लाइट ग्रीन कलर के लूज टॉप और व्हाइट डेनिम जीन्स पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के लाइट ग्रीन शेड के ही फुटवीयर पहने हैं और डार्क ग्रीन कलर का हैंड बैग किया हैं. अनुष्का ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

20 की उम्र में ही काफी सिजलिंग दिख रही हैं अनुष्का

अनुष्का ने इस लुक के साथ गोल्डन हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं, जो उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं. उन्होंने कुछ फोटोज में बोल्ड लुक दिखाने के लिए एक कंधे से टॉप को खिसकाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

इन फोटोज में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. वैसे, पिछले कुछ समय में वह काफी बोल्ड हो गई हैं. कई फोटोज में अनुष्का को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह सिर्फ 20 साल की हैं.

कई तरह के प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं अनुष्का

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार वेब सीरीज 'स्वांग' में देखा गया था. कुछ समय से वह कम ही टीवी शोज का हिस्सा बन रही हैं. हालांकि, वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बाथरूम में शीशे के सामने बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़