TMKOC Abdul character Latest Update: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब्दुल का किरदार निभाने वाले शरद सांकला हाल के एपिसोड से गायब रहे हैं, जिससे उनके शो छोड़ने की अफवाहें उड़ रही हैं. उनके किरदार के अचानक गायब होने से प्रशंसक और गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य चिंतित हैं, उन्हें संदेह है कि वह भारी कर्ज के कारण शो छोड़ गए हैं। माधवी (सोनालिका जोशी) ने खुलासा किया कि अब्दुल का फ़ोन नहीं मिल रहा है और उसकी दुकान बंद हो गई है। रिपोर्ट्स का कहना है कि शरद मई 2024 की शुरुआत में शो छोड़ सकते हैं, लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब्दुल का किरदार निभाने वाले शरद सांकला हाल के एपिसोड से गायब रहे हैं, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि शायद उन्होंने शो छोड़ दिया है. 27 साल के करियर में शरद ने अब्दुल को एक प्रतिष्ठित व्यक्ति बना दिया है और उनके अचानक गायब होने से शो के फैन्स में चिंता बढ़ गई है.


नए एपिसोड में, माधवी (सोनालिका जोशी) बताती है कि अब्दुल का फोन नहीं मिल रहा है और शनिवार शाम से उसकी दुकान बंद है. इससे गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों के बीच अटकलों को बल मिला है, जिन्हें संदेह है कि अब्दुल 50,000 रुपये के बड़े कर्ज के कारण भाग गया होगा. फैन्स सोच रहे हैं कि क्या शरद ने शो से ब्रेक लिया है या उनकी अनुपस्थिति हमेशा के लिए शो से बाहर होने का संकेत है.


रिपोर्ट बताती हैं कि शरद सांकला पिछले चार एपिसोड से शो से गायब हैं. ओटीटी प्ले के अनुसार, वह मई 2024 की शुरुआत में ही शो छोड़ सकते थे. हालांकि, न तो सांकला और न ही निर्माताओं ने उनके जाने की आधिकारिक पुष्टि की है.


पहले भी हुआ ऐसा?
पिछले कुछ वर्षों में ऐसा कई बार हुआ जब शो के किरदारों ने शो छोड़ दिया है. वे भी पहले ऐसे ही गायब हो गए थे और दिखना बंद हो गए थे. जिसमें भव्य गांधी (टप्पू), दिशा वकानी (दया), और शैलेश लोढ़ा (तारक) शामिल हैं. फैंस अब अब्दुल के भविष्य पर स्पष्टता का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Kulhad Pizza Couple Viral Video: सहज और गुरप्रीत कौर ने तोड़ी चुप्पी, एक साल पहले लीक हुआ था प्राइवेट MMS


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.