Kulhad Pizza Couple Viral Video: सहज और गुरप्रीत कौर ने तोड़ी चुप्पी, एक साल पहले लीक हुआ था प्राइवेट MMS

Sehaj Arora And Gurpreet Kaur Viral Video: कुल्हड़ पिज्जा कपल ने कहा कि वे अपने बच्चे को घर के अंदर ही रखना पसंद करते हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं समाज उनसे कुछ न कहे. उन्होंने बताया कि वे अपने बेटे वारिस को केवल टीकाकरण के लिए ही घर से बाहर ले जाते हैं और उसे लोगों के बीच ले जाने से बचते हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 22, 2024, 06:51 PM IST
  • 2023 में वायरल हुए एक पर्सनल वीडियो ने मचाया बवाल
  • अब पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ा कुल्हड़ पिज्जा कपल
Kulhad Pizza Couple Viral Video: सहज और गुरप्रीत कौर ने तोड़ी चुप्पी, एक साल पहले लीक हुआ था प्राइवेट MMS

Kulhad Pizza Couple Interview: पंजाब के 'कुल्हड़ पिज्जा' कपल ने लीक वीडियो विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. पिछले साल इंटरनेट पर प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर हाल ही में एक पॉडकास्ट में पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आए.

पिछले साल सितंबर में अपने पहले बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद ही इस जोड़े का आपत्तिजनक स्थिति में एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था. उस समय कपल ने आरोप लगाया था कि यह जबरन पैसे वसूल करने के कारण वायरल की गई और कहा था कि ये वायरल वीडियो 'मॉर्फ्ड' है. उन्होंने लोगों से इस क्लिप को ना फैलाने की अपील की थी.

अब हाल ही में 'टॉक्स विद नमित' पॉडकास्ट पर पॉडकास्टर नमित चावला के साथ अपनी बातचीत के दौरान कुल्हड़ पिज्जा कपल ने अपने सफर और हाल के दिनों में उनके द्वारा सामना किए गए संघर्षों के बारे में बात की. जालंधर स्थित कुल्हड़ पिज्जा कपल ने कई सारे सवालों के जवाब दिए, जिनमें एक ये भी था कि क्या उन्होंने अपने रेस्तरां के प्रचार के लिए ऐसा प्लान किया था? आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

रोने लगीं गुरप्रीत कौर
पॉडकास्ट होस्ट नमित चावला के साथ बातचीत में उन्होंने इस आरोप को सिरे से नकार दिया कि यह लीक पब्लिसिटी स्टंट था. रोती हुई कौर ने कहा, 'लोग कहते हैं कि हमने फेमस होने के लिए ऐसा किया.' उन्होंने दावा किया, 'हमने एक गाड़ी से शुरुआत की और बहुत मेहनत से एक रेस्टोरेंट बनाया. आज हमारे रेस्टोरेंट की बिक्री पहले की तुलना में 10% तक गिर गई है. अब बताइए कौन व्यक्ति अपने साथ ऐसा करेगा?'

कपल को क्या क्या सहना पड़ा?
कौर ने बताया कि कैसे लीक हुए वीडियो ने उनकी जिंदगी बदल दी और उन पर बुरा असर डाला. उन्होंने कहा कि त्योहार तो चल रहे थे, लेकिन हम उन्हें मनाने की स्थिति में नहीं थे. बच्चे के जन्म के बाद, हमारी पहली लोहड़ी थी जो आमतौर पर बहुत खास होती है, लेकिन हमने जश्न नहीं मनाया. हमने इसे जाने दिया.

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे कपल ने अपनी गर्भावस्था के दौरान अपने बच्चे के स्वागत के लिए खुशी के साथ अवसरों का जश्न मनाने का सपना देखा था, लेकिन सेक्स वीडियो लीक होने के बाद उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया. सहज ने कहा, 'लोग हमारी खुशी को पचा नहीं पा रहे हैं.'

दंपत्ति ने यह भी बताया कि वे अपने बच्चे को घर के अंदर ही रखना पसंद करते हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं समाज उनसे कुछ न कहे. उन्होंने बताया कि वे अपने बेटे वारिस को केवल टीकाकरण के लिए ही घर से बाहर ले जाते हैं और उसे लोगों के बीच ले जाने से बचते हैं.

कब चर्चा में आया ये कपल
सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर 2022 में तब चर्चा में आए जब उनका पिज्जा बेचने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ. हालांकि, 2023 में वायरल हुए एक पर्सनल वीडियो ने उनके जीवन को बिलकुल अलग कर दिया. अरोड़ा ने कहा कि घटना के बाद की स्थिति उनके लिए बहुत कठिन थी. उन्होंने दावा किया कि उनकी पत्नी एक दिन तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकली. उसने खाना भी बंद कर दिया.

कपल ने कहा कि वे और आगे बढ़ना चाहते थे, उनके प्लान थे, लेकिन ऐसा वीडियो वायरल किए जाने के बाद दंपत्ति ने बताया कि वीडियो ऑनलाइन आने के बाद उनकी सारी योजनाएं धरी की धरी रह गईं. अरोड़ा ने कहा, 'उस समय हम बस यही प्रार्थना कर रहे थे कि बुरा समय बीत जाए.'

पूरा पॉडकास्ट देखिए

 

अब पुरानी बातों को छोड़कर आगे बढ़ा कपल. अब वह Reels बनाकर लोगों को दिल जीत रहा है. लोग उनकी वीडियो भी खूब देखते हैं. वह नए गानों पर Instagram पर Reels बनाते हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़