नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का उल्टा चश्मा ने कई नए चेहरों के दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान दिलाई है. हालांकि, वक्त के साथ कई सितारों ने इस शो को अलविदा भी कह दिया. इन्हीं में से एक नाम अंजलि भाभी (Anjali Bhabhi) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता (Neha Mehta) का भी हैं. इन दिनों वह काफी विवादों में दिख रही हैं. हाल ही में नेहा ने शो के मेकर असित मोदी पर उनकी 6 महीने की फीस न देने का आरोप लगाया है. अब मेकर्स ने भी उल्टा नेहा को लेकर एक गंभीर आरोप लगा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेकर्स ने नेहा मेहता पर लगाया गंभीर आरोप


दरअसल, हाल ही में शो के मेकर्स का कहना है कि वह बार-बार नेहा से उनके फाइनल सेटलमेंट के लिए संपर्क कर रहे हैं. शो की प्रोडक्श टीम की ओर से एक आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया गया है. इसमें उन्होंने कहा, 'हम अपने सभी कलाकारों को अपना परिवार मानते हैं. हम औपचारिकता पूरा करने के लिए नेहा मेहता से कई बार संपर्क भी कर चुके हैं, लेकिन वह शो छोड़ने के लिए अब भी डॉक्यूमेंट्स पर साइन करने में काफी झिझक रही हैं.'


इसलिए पेमेंट नहीं कर पा रहे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स


मेकर्स ने आगे कहा, 'डॉक्यूमेंट्स पर साइन के बिना हम उनकी फुल एंड फाइनल पेमेंट नहीं कर सकते. हमारी कंपनी की पॉलिसी ही यही है. नेहा पिछले 2 सालों से हमारे कॉल्स का जवाब नहीं दे रही हैं. इसके अलावा उन्होंने हमसे मिले बिना ही शो भी छोड़ दिया. बेहतर होता कि नेहा मेकर्स पर कोई भी झूठा आरोप लगाने की बजाय हमारे ईमेल्स का ही जवाब दे देतीं. इस शो ने 12 सालों तक उन्हें एक खास पहचान दिलाई है, नेहा को हमारे खिलाफ ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए.'


12 सालों तक शो से जुड़ी रहीं नेहा मेहता


गौरतलब है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले करीब 14 सालों से लगातार दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. वहीं, नेहा 12 सालों तक इस शो का हिस्सा रहीं, लेकिन 2020 में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया. अब उनकी जगह अंजलि भाभी का रोल सुनैना फैजदार द्वारा निभाया जा रहा है. उन्होंने भी इस किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है.



ये भी पढ़ें- 40 की उम्र में भी नहीं थम रही शमा सिकंदर की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने उतार दी शर्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.