नई दिल्ली: TMKOC: टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 14 साल से टेलीकास्ट हो रहा है. दर्शकों को शो का हर एक किरदार काफी पसंद है. पिछले काफी समय के शो के लीड एक्टर्स ने शो को अलविदा कह दिया है जिसकी वजह से शो को लेकर दर्शकों में खासा निराशा देखने को मिली है. शो में अब कई नए कलाकार की एंट्री होने वाली हैं. वहीं अब शो में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. 14 साल बाद शो में पोपटलाल की शादी होने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जल्द होगी पोपटलाल की शादी 



 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  में जल्द ही पोपटलाल की शादी होगी. जी हां आपने सही पढ़ा है. ऐसा हम नहीं बल्कि श्याम पाठक ने खुद बताया है. अब शो में जल्द ही पोपटलाल की पत्नी की एंट्री होने वाली है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो वह खुद बता रहे हैं कि मिसेज पोपटलाल की शो में एंट्री होने वाली है


शो मेकर ने कही ये बात 
तारक मेहता उल्टा चश्मा के मेकर असित मोदी ने कहा कि कभी-कभी दया आती है कि पोपटलाल की शादी हो जानी चाहिए. मैंने जब भी सर्वे किया तो पता चला कि 50 प्रतिश लोग जाते हैं कि उनकी शादी हो और 50 प्रतिशत ऐसा नहीं चाहते हैं ऐसे में समझ नहीं आता है कि उनकी शादी करनी है या नहीं. 


नजर आए नए तारक मेहता 
वायरल वीडियो में श्याम पाठक के साथ नए तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ नजर आए हैं. वहीं वीडियो में अमित भट्ट यानी बाबू जी सचिन श्रॉफ की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करना काफी अच्छा रहा है. 


इसे भी पढ़ेंः आमिर खान के भाई फैसल खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया मर्डर! किए चौकाने वाले खुलासे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.