नई दिल्ली Tabu Birthday Special: तब्बू बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम को हासिल किया है. तब्बू 3 दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. तब्बू 52 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने महंगी क्रीम खरीदने के बारे में बताया था.  कैसे उन्होंने जवान दिखने के लिए महंगी क्रीम खरीदी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

50 हजार की क्रीम 
तब्बू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिथाली ने मेरी स्किन के बारे में पूछा कि आपकी स्किन प्यारी लग रही है. आप क्या यूज कर रही हैं. मैंने बताया मैं चेहरे पर कॉफी लगाती है. उसने मेरी बात सुनकर कहा कि आप ऐसा नहीं कर सकती हैं. आपको क्रीम का इस्तेमाल करना चाहिए. मेकअप आर्टिस्ट ने मुझे 50 हजार की क्रीम लेने की सलाह दी थी. 


क्रीम लेने के बाद हुआ पछतावा 
तब्बू ने इंटरव्यू में आगे बताया था कि मैंने एक बार क्रीम खरीद तो लिया, लेकिन आगे नहीं खरीदूंगी. एक्ट्रेस ने आगे कि मैं अपने चेहर के लिए कुछ भी नहीं करती हैं लेकिन मैं सोचती हूं मैं अच्छी दिखूं. मुझे लगता है कि अगर आप एक्टर नहीं है तो भी अच्छा दिखना चाहिए और फिट रहना चाहिए. 


तब्बू की बेस्ट फिल्में 
तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है. हिंदी सिनेमा के साथ-साथ वह तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. तब्बू फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं वह रिश्ते में शबाना आजमी की भतीजी लगती है. तब्बू ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बाजार फिल्म से डेब्यू किया था. फिल्म माचिस के लिए तब्बू को बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला. फिल्म विरात में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. बीवी नंबर 1, चांदनी बार, हैदर, दृश्यम, अंधाधुन और भूल भुलैया 2 में काम किया है. 


इसे भी पढ़ें: koffee with karan 8: करण जौहर की मेहमान बनेंगी बॉलीवुड की ये सहेलियां, एक दूसरे को लेकर करेंगी बड़े खुलासे 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.