koffee with karan 8: करण जौहर की मेहमान बनेंगी बॉलीवुड की ये सहेलियां, एक दूसरे को लेकर करेंगी बड़े खुलासे

koffee with karan 8: करण जौहर अपने चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 8 के साथ वापसी कर चुके हैं. शो का पहला और दूसरा एपिसोड जबरदस्त रहा है. पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे वहीं दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी आए थे. कॉफी विद करण 8 के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड की दो हसीनाएं सारा अली खान और अनन्या पांडे आने वाली हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2023, 08:08 PM IST
    • करण के शो के अगले गेस्ट होंगे ये क्लोज फ्रेंड्स
    • शो के दो एपिसोड को दर्शकों से मिला खूब प्यार
koffee with karan 8: करण जौहर की मेहमान बनेंगी बॉलीवुड की ये सहेलियां, एक दूसरे को लेकर करेंगी बड़े खुलासे

नई दिल्ली: koffee with karan 8: करण जौहर का सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण रोज चर्चा बटोर रहा है. होस्ट के साथ कॉफी पीने अब तक चार मेहमान हाजरी लगा चुके हैं, जिन्होंने शो में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. अब कॉफी विद करण के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड की दो यंग एक्ट्रेसेस एंट्री करने वाली हैं, जो क्लोज फ्रेंड्स भी हैं.

सारा और अनन्या पांडे खोलेंगी दोस्ती के राज?

हर हफ्ते फैंस को इंतजार रहता है कि अगले एपिसोड में कौन से सेलेब्स के बारे में जानने को मिलने वाला है. करण जौहर सेलेब्स से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सवाल भी करते हैं. सेलेब्स के बारे में शो में कई ऐसी बातें पता चलती हैं जिनके बारे में बहुत कम लोगों को पता होता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण के नए गेस्ट सारा अली खान और अनन्या पांडे होने वाली हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और दोनों की दोस्ती के किस्से भी बॉलीवुड में काफी फेमस है. अब ये उम्मीद लगाना गलत नहीं होगा कि दोनों एक्ट्रेस खुद से जुड़े कई राज खोलती नजर आने वाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

पहले भी बन चुकी हैं शो का हिस्सा 

सारा और अनन्या दोनों ही बचपन की दोस्त हैं. दोनों फ्री टाइम में अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं जब ये दोनों कॉफी विद करण के शो पर नजर आएंगी. सारा अली खान और अनन्या पांडे दोनों तीसरी बार करण जौहर के शो में शामिल होने जा रही हैं. सारा सबसे पहले सीजन 6 में पिता सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण में आई थीं. उस दौरान एक्ट्रेस अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ का प्रमोशन कर रही थीं. इसके बाद सारा सीजन 7 में दोस्त जाह्नवी कपूर के साथ शामिल हुई थीं.

सारा और अनन्या का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों अपनी फिल्मी करियर में एक से बढ़ कर एक प्रोजेक्ट्स कर रही हैं. अनन्या पांडे को आखरी बार ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था, फिल्म में अनन्या के किरदार को दर्शकों की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिले थे.वहीँ बात करें सारा अली खान की तो इन्हें आखरी बार विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में नजर आईं थीं. 

ये भी पढ़ें- 'दिया बाती' की फेम एक्ट्रेस कनिका के तलाक पर नया अपडेट, पति ने कहा- 'हमारी लॉन्ग डिस्टैन्स मैरिज...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़