नई दिल्ली:Taha Shah: हीरामंडी से रातोंरात संसेशन बनें ताहा शाह बदुशा को लोग ताजदार के किरदार के लिए बहुत प्यार दे रहे हैं. ताहा शाह काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. पर उन्हें सक्सेस अब संजय लीला भंसाली की सीरीज ने दिलाई है. ताहा शाह बदुशा ने हाल में ही बताया कि उन्हें धर्मा मूवीज़ की ये जवानी है दीवानी ऑफर हुई थी, लेकिन बाद में वो फिल्म उनके हाथ से निकल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'ये जवानी है दीवानी' हुई थी ऑफर


ताहा शाह ने हाल में ही मीडिया से बात करते हुए बताया कि- मुझे धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का ऑफर मिला था. मैंने करीब इसके लिए हां ही कर दिया था. लेकिन तभी आदित्य रॉय कपूर को इसके लिए चुन लिया गया था. उन्होंने मुझे रिप्लेस कर दिया था.


निगेटिव नहीं...पॉजिटिव तरीके से लेता हूं हर बात


एक्टर ने बताया कि मुझे उस टाइम पर काफी बुरा लगा था. लेकिन मेरे मन में आदित्य के लिए बहुत सम्मान था और है. आदित्य ने अवि के किरदार को बहुत ही प्यारे ढंग से निभाया है. वे फिल्म में बनी (रणबीर कपूर) और अदिति (कल्कि कोचलिन) के BFF थे. एक्टर ने कहा कि कई बार चीजें आपके फेवर में नहीं होती हैं. मैंने इसे बिल्कुल भी निगेटिव तरीके से नहीं लिया.


लव लाइफ का किया खुलासा किया


ताहा शाह ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की है.  उन्होंने बताया कि वह अभी सिंगल हैं. एक साल पहले ही उनका लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप खत्म हुआ है. जिसके बाद वह काफी परेशान थे लेकिन फिर उन्हें हीरामंडी में ताजदार बलूच की भूमिका मिली, जिसके बाद से उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई है.


ये भी पढ़ें-  Kissa-E-Johnny Walker: दुनिया को हंसाने वाले जॉनी वॉकर को जब चेन्नई से हो गई थी नफरत, 33 साल तक इस वजह से शहर में नहीं रखा था कदम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप