नई दिल्ली: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपनी अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक खूब चलाया है. अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. आज तमन्ना के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Tamannaah Bhatia ने चलाया हुस्न का जादू


अक्सर तमन्ना के इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिख जाती है. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.



लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक शेड का इंडो-वेस्टर्न आउटफिट कैरी किया है, जिस पर बहुत खूबसूरत ग्रीन थ्रेड एम्ब्रॉडरी वर्क किया गया है.


बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तमन्ना भाटिया


तमन्ना ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को बांधा हुआ है और कानों में डायमंड के ईयररिंग्स पहने हैं. तमन्ना इस लुक में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, उनके इस लुक में रॉयल टच भी देखने को मिल रहा है. तमन्ना ने अपने इस अवतार को खूब फ्लॉन्ट किया है. फैंस की नजरें उनकी अदाओं पर टिकी रह गई हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी तमन्ना


दूसरी ओर तमन्ना की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही बांद्रा टाइटल से बन रही मलयालम फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्होंने वेडा टाइटल से बन रही हिन्दी फिल्म में देखा जाएगा. फैंस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: मालती देवी ने रचने चली साजिशें, अनुपमा की बढ़ेगीं मुश्किलें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.