नई दिल्ली: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इस समय लगातार कई किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी हुई हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस लव लाइफ और फोटोशूट्स की वजह से भी चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार एक्ट्रेस अपना नए लुक के कारण सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में तमन्ना ने इंटेंस अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कातिलाना पोज दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटेस लुक में भी दिखीं स्टाइलिश


तमन्ना ने ये फोटोज ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट में शेयर की हैं. उन्होंने इस दौरान डेनिम जैकेट पहना है और बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में भी बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.



तमन्ना ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ब्लैक एंड राइट.' अब चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


तमन्ना की अदाओं ने किया मदहोश


फैंस ने तमन्ना की तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर अब तक एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियां भी तमन्ना की अदाओं पर दिल हार गई हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी तमन्ना


तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें 'बदरा' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह साउथ की ही 'Aranmanai 4' और 'वेडा' में जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- हंसिका मोटवानी ने दिखाए सिजलिंग लुक्स, अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.