नई दिल्ली: इस हफ्ते की शरुआत ओटीटी पर काफी धमाकेदार होने वाली है. फैंस ओटीटी पर आने वाले नए कंटेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ओटीटी के बढ़ते क्रेज को देखते हुए मेकर्स कुछ ना कुछ नया पेश करने की कोशिश में लगे रहते हैं. मनोरंजन के लिहाज से ये हफ्ता धमाकेदार होने वाला है. इस हफ्ते ओटीटी पर आने वाली फिल्में और सीरीज सस्पेंस से भरपूर होने वाली हैं. तो आइए बताते हैं कि इस हफ्ते कौन- कौन सी फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्यूड सीजन 2 (Dude Season 2)


अमेजन मिनी टीवी पर आने वाली वेब सीरीज ड्यूड सीजन 2 इसी हफ्ते रिलीज होगी है. सीरीज के पार्ट 1 की शानदार सफलता के बाद अब रस्क मीडिया ड्यूड सीजन 2 रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.



सीरीज के इस भाग में आपको अधिक रोमांच, ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाला है. यह सीरीज 20 सितंबर स्ट्रीम की जाएगी.


हश-हश (Hush Hush)


ओटीटी पर मर्डर मिस्ट्री पर आधारित एक और नई वेब सीरीज धूम मचाने आने वाली है. इस हफ्ते रिलीज होने वाली सीरीज 'हश-हश' के जरिए मशहूर अभिनेत्री जूही चावला और आयशा जुल्का डिजटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं.



इस सीरीज में सोहा अली खान और कृतिका कामरा भी नजर आएंगी. सीरीज 22 सितंबर को रिलीज होगी


जामताड़ा 2 (Jamtara season 2)


नेटफ्लिक्स की पॉपुलर क्राइम थ्रिलर सीरीज 'जामताड़ा' का इस हफ्ते दूसरा सीजन रिलीज होने के लिए तैयार है. 'जामताड़ा' के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.



यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.


अतिथि भूतो भव: (Atithi Bhooto Bhava )


हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘अतिथि भूतो भव’ को भी इसी धमाकेदार सप्ताह में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में प्रतीक श्रीकांत शिरोडकर का किरदार निभा रहे हैं.



प्रतीक गांधी के अवाला फिल्म में जैकी श्रॉफ, शरमीन सेगल और दिविना ठाकुर भी लीड रोल में दिखाई देंगी. यह फिल्म 23 सितंबर से जी5 पर स्ट्रीम होगी.


ये भी पढ़ें- साउथ+बॉलीवुड = इंडियन फिल्म इंडस्ट्री, कुछ लोगों को नहीं भा रहा ये फॉर्मूला!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.