नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने किलर लुक्स की वजह से इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस की ग्लैमरस अदाओं पर आज पूरा देश दिल हार बैठता हैं. तेजस्वी ने अपनी एक्टिंग का जादू हर किसी पर चलाया है. वहीं, एक्ट्रेस की क्यूटनेस ने भी लोगों को खूब दीवाना बनाया है. हालांकि, इस बार तेजस्वी अपने लुक्स के कारण चर्चा में आ गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Tejasswi Prakash ने बाथरूम में बरपाया कहर


इस बार तेजस्वी ने बाथरूम में फोटोशूट कराया है. यहां वह बाथटब में लेटकर सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए ग्रीन कलर बैकलेस हॉल्टर नेक शॉर्ट सिल्क ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस ने बाथरूम में भी अपने इस ग्लैमरस अवतार को बहुत खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है.


तेजस्वी के हॉट लुक ने बनाया दीवाना


तेजस्वी ने अपना ये स्टाइलिश लुक सटल बेस, रोजी चीक्स, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को हैवी वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है.



वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर तेजस्वी ने कानों में गोल्ड के हैंगिंग ईयररिंग्स कैरी किए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये किलर अंदाज खूब वायरल हो रहा है. एक घंटे से भी कम वक्त में तेजस्वी की तस्वीरों पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.


तेजस्वी ने नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया


तेजस्वी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी वक्त से वह एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' में नजर आ रही थीं. हालांकि, कुछ दिन पहले ही यह शो ऑफ एयर हो चुका है. इसके बाद से फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.


ये भी पढ़ें- एथनिक लिबास में रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया हॉट लुक, सिजलिंग अंदाज में दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.