नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी और लव लाइफ के कराण भी चर्चा में रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने हमेशा अपने बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ऐसे में तेजस्वी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से तेजस्वी के नए अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. फोटोज में तेजस्वी को ब्लू कलर का थाई-हाई स्लिट वेलवेट ड्रेस पहने देखा जा सकती है.


Tejasswi Prakash आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी ने काफी वक्त कम में ही अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज देशभर में उनके चाहने वाले हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. वैसे, उन्हें यह लोकप्रिता रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' जीतने के बाद ज्यादा मिलने लगा है. इसी शो ने जैसे तेजस्वी की किस्मत में चार चांद लग गए. 


तेजस्वी की बोल्ड तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें


गरुवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में तेजस्वी ने प्लंजिंग नेकलाइन के साथ ब्लू कलर की थाई-हाई स्लिट वेलवेट ड्रेस पहनी हुई है.



इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए तेजस्वी ने स्मोकी मेकअप किया है और हेयर बन के साथ स्टाइल किया है. 


कैमरे के सामने बिखेरे हुस्न के जलवे


यहां तेजस्वी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं. कुछ मिनटों में ही तेजस्वी की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. तेजस्वी के चाहने वाले उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 


‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं तेजस्वी 


वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. टीआरपी रेटिंग में ‘नागिन 6’ नंबर वन सीरियल बन गया है. वैसे, तो एक्ट्रेस अपने अब तक के करियर में कई शोज का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनने के बाद वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं.


ये भी पढ़ें- अमायरा दस्तूर की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, बेड पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.