अमायरा दस्तूर की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, बेड पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे

अमायरा दस्तूर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से अमायरा ने हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 01:30 PM IST
  • अमायरा दस्तूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • Amyra Dastur बोल्ड लुक्स के कारण फिर चर्चा में हैं
अमायरा दस्तूर की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, बेड पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से अमायरा ने हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए हैं. इसमें अमायरा ऑफ व्हाइट ब्रालेट और पैंट पहने दिखाई दे रही हैं.

Amyra Dastur बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं 

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं अमायरा दस्तूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक अमायरा अभी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह इसके बावजूद भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू पहले ही तमाम लोगों पर चला चुकी हैं, हालांकि फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती और सिजलिंग अदाओं से सभी का दिल जीत लिया है. ऐसे अब उनके लेटेस्ट लुक पर सभी की नजरें टिक गई हैं.

अमायरा ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

इंस्ट्राग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में अमायरा को ब्रालेट लुक में देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93)

ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए अमायरा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह बेड पर बैठ हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. अमारया की अदाएं किसी को मदहोश कर सकती हैं. 

एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

इस लुक में अमायरा बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. अमायरा के करियर की बात करें तो वह 'प्रस्थानम', 'मेंटल है क्या' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. अमायरा ने कम समय में ही इंडस्ट्री में पहचान और सफलता हासिल की है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए बेबाक हुईं नुसरत भरूचा, ट्रांसपेरेंट गाउन पहन उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़