नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश स्टाइलिश लुक की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की बोल्ड अदाओ और ग्लैमरस लुक पर फैंस अपना दिल हार बैठता है. तेजस्वी ने स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का जादू हर किसी पर चलाया है. एक्ट्रेस की क्यूटनेस ने लोगों को खूब दीवाना बनाया है. तेजस्वी अपने लुक्स की वजह एक बार फिर चर्चा में आ गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर 



तेजस्वी के लेटेस्ट लुक की बात करें तो तेजस्वी ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर तेजस्वी के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. वन साइड ब्लैक ड्रेस में तेजस्वी इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं. तेजस्वी का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पैपराजी विरल ने शेयर किया है. 


लाइट मेकअप 
तेजस्वी प्रकाश के लेटेस्ट लुक की बात करें तो तेजस्वी ने ब्लैक ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप और पोनीटेल में एक्ट्रेस ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. तेजस्वी ने लाइट शेड लिपस्टिक लगाई हुई हैं.  


तेजस्वी वर्कफ्रंट 
तेजस्वी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एकता कपूर के शो नागिन 6 में नजर आई थी. शो कुछ समय पहले ही ऑफ एयर हुआ है. नागिन सीरियल से पहले एक्ट्रेस बिग बॉस हाउस में नजर आई थीं. 


ये भी पढ़ें- Junior Mehmood Death: अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले जूनियर महमूद का कैंसर के चलते निधन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.