Junior Mehmood Death: अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले जूनियर महमूद का कैंसर के चलते निधन

Junior Mehmood Death: जूनियर महमूद का गुरुवार रात कैंसर के चलते 67 साल की उम्र में निधन हो गया. अपनी कॉमेडी से लोगों के चेहरों पर खुशी लाने वाले जूनियर महमूद के निधन से उनके फैंस और सिने जगत गमगीन है. उन्हें पेट का कैंसर था और यह चौथे स्टेज तक पहुंच गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 08:35 AM IST
  • लगातार खराब हो रही थी तबीयत
  • मुंबई स्थित घर पर ली आखिरी सांस
Junior Mehmood Death: अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले जूनियर महमूद का कैंसर के चलते निधन

नई दिल्लीः Junior Mehmood Death: जूनियर महमूद का गुरुवार रात कैंसर के चलते 67 साल की उम्र में निधन हो गया. अपनी कॉमेडी से लोगों के चेहरों पर खुशी लाने वाले जूनियर महमूद के निधन से उनके फैंस और सिने जगत गमगीन है. उन्हें पेट का कैंसर था और यह चौथे स्टेज तक पहुंच गया था. 

लगातार खराब हो रही थी तबीयत
जूनियर महमूद की आंत में भी ट्यूमर सामने आया था. उनकी सेहद भी लगातार खराब हो रही थी. वह कई दिनों से लाइफ सपोर्ट पर थे. जूनियर महमूद का अंतिम संस्कार शुक्रवार दोपहर 12 बजे सांता क्रूज वेस्ट में किया जाएगा.

मुंबई स्थित घर पर ली आखिरी सांस
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जूनियर महमूद ने मुंबई स्थित अपने घर पर आखिरी सांस ली. उनके मित्र सलीम काजी ने भी उनके निधन की पुष्टि की है. बीते दिनों उन्होंने अपने दोस्त जितेंद्र और सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जताई थी. इसके बाद दोनों उनसे मिलने के लिए आए थे. जूनियर महमूद से मुलाकात के दौरान जितेंद्र ने उनके सिर पर हाथ रखा था. वह जूनियर से मुलाकात के बाद काफी भावुक नजर आए थे और उनकी आंखों में आंसू भी आ गए थे. वहीं जॉनी लीवर भी उनसे मिलने पहुंचे थे.

इससे पहले जूनियर महमूद ने कहा था, 'मैं सीधा-साधा जूनियर आदमी हूं. आपने ये जान लिया होगा... बस मैं मरूं तो दुनिया बोले कि बंदा अच्छा था... चार आदमी ये बोल दें तो समझ लीजिए जीत चुके आप बस.'

200 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम
जूनियर महमूद ने लगभग 200 फिल्मों में काम किया था. उन्होंने करीब सात भाषाओं की फिल्मों में काम किया था. उन्होंने मराठी फिल्मों में निर्देशन किया था. उनकी प्रमुख फिल्में ब्रह्मचारी, दो रास्ते, हाथी मेरे साथी, हरे राम हरे कृष्णा, बॉम्बे टू गोवा, गुरु और चेला आदि हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़