नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश स्टारर शो Naagin 6 में फैंस को बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है. शो में कई सालों का लीप दिखने को मिलेगा. जिसके बाद कहानी एक नए तरीके से शुरू होगी. जी हां इस बदली हुई कहानी में तेजस्वी का किरदार भी बदलने वाला है. एकता ने इस बदलाव की एक हिंट सोशल मीडिया पर शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एकता ने शेयर किया वीडियो


एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस कई जारी जूलरी, कुर्ता और मेकअप ट्राय करती दिखाई दे रही हैं. एकता कपूर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- आने वाले लीप को देखते हुए शेष नागिन अब उसकी बेटी भी बनेगी.



सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


नई शेष नागिन आएगी नजर


तेजस्वी प्रकाश के नए लुक को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'बहुत खूबसूरत लग रही हो.' दूसरे ने कमेंट किया, 'ये बहुत खूबसूरत है मैम और तेजा बहुत ही प्यारी लग रही है.



उसका नया अवतार देखने के लिए इंतजार नहीं हो रहा.' वहीं एक ने उनके काम की जमकर तारीफ की है. 


नागिन के दीवाने हुए लोग


वैसे तो नागिन का नाम सुनकर और देखकर लोगों की रूह कांप जाती है. लेकिन एकता की इस नागिन के लोग दीवाने हो चुके हैं. कमेंट बॉक्स में लोग तेज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'उसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी थी और मुझे पता है कि वह इस बार भी रॉक करने वाली हैं. वहीं दूसरे ने लिखा आप ये सारा प्यार और तारीफें वो डिजर्व करती है. उम्मीद है कि वो कुछ नई चीजें ट्राय करेगी.' बता दें कि रियलिटी टीवी शो 'नागिन 6' तेजस्वी प्रकाश के बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद शुरू किया गया था. 


ये भी पढ़ें- असम में जन्मी पाकिस्तानी गायिका नय्यारा नूर का हुआ निधन, 'बुलबुल-ए-पाकिस्तान' का मिला था सम्मान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.