नई दिल्ली: मुंबई से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक तेलुगू एक्ट्रेस ने मुंबई बेस्ड फिटनेस ट्रेनर आदित्य कपूर पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए गए. फिर एक दिन आदित्य ने शादी से इनकार कर दिया. 


पुलिस कंप्लेंट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि तेलुगू एक्ट्रेस ने फिटनेस ट्रेनर की शिकायत मुंबई कफ परेड पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. उन्होंने अपने लवर पर रेप का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो काफी समय तक शादी का झांसा देता रहा. एक्ट्रेस को जब एक दिन उसने शादी से इनकार कर दिया तब उन्हें सारा माजरा समझ आया. 


संबंध बनाए


एक्ट्रेस ने बयान दिया है कि वो काफी समय तक उनके साथ संबंध बनाता रहा. शादी के झूठे सपने दिखाकर ये किया गया और बाद में वो मुकर गया. पीड़िता ने तेलुगू इंडस्ट्री में छोटे किरदार निभाए हैं. वो 2016 से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.


इंडस्ट्री में बढ़ते केस


ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी एक्ट्रेस ने किसी पर रेप के आरोप लगाए हों. कमाल आर खान का केस हाल ही में सबके सामने आया था जिसमें महिला ने उन पर फिल्म का झांसा देकर मोलेस्ट करने का आरोप लगाया था. कास्टिंग काउच जैसी हकीकत भी किसी से भी छिपी नहीं है.


ये भी पढ़ें: GodFather: चिरंजीवी संग भाईजान ने मिलाए कदम, जमकर किया इस गाने पर डांस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.