Thangalaan Hindi Trailer: साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम ने हर किरदार  में खुद को बखूबी साबित किया है. ऐसे में उनकी फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही उत्सुकता बनी रहती हैं. ऐसे में अब एक्टर की अगली फिल्म 'थंगालान' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस बार फिर से विक्रम को अपने करियर के चुनौतिपूर्ण किरदार को पर्दे पर उतारते हुए देखा जा रहा है. ट्रेलर में उनका लुक इतना बदल दिया गया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है. चलिए जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिलचस्प है 'थंगालान' का ट्रेलर 


'थंगालान' में कोलार गोल्ड फील्ड्स में घटित हुई कुछ सच्ची घटनाओं को पर्दे पर उतारा गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक गांव में ब्रिटिश जनरल पहुंचता है और सभी गांव वालों को बताता है कि उनके गांव में सोने के निशान मिले हैं. ऐसे में गांव वाले भी सोने की खोज में जुट जाते हैं. इस दौरान उन्हें महसूस होता है कि कोई अलौकिक शक्ति उन्हें खजाने तक पहुंचने से रोक रही है. 


फिल्म की रिलीज पर मिलेगा ये जवाब


विक्रम अब इस अलौकिक शक्ति को ढूंढने में लग जाते हैं और उन्हें इसमें सफलता भी मिल जाती है. उन्हें पता चलता है कि उनके गांव की आरती (मालविका मोहनन) गांव वालों को उस खजाने तक जाने से रोक रही है.



इसके बाद आरती और पूरे गांव वालों के बीच एक युद्ध शुरू हो जाता है. वहीं, अब सवाल ये उठता है कि आरती ऐसा आखिर क्यों कर रही है, जिसका जवाब फिल्म की रिलीज के साथ ही मिल पाएगा.


फिल्म में दिखेंगे ये सितारे


'थंगालान' के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. वहीं, विक्रम की एक्टिंग और लुक लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. फिल्म में शानदार एक्शन देखने को मिल रहा है. पा रंजीत के निर्देशन में बनी 'थंगालान' में जीवी प्रकाश कुमार से संगीत दिया है. वहीं, पार्वती थिरुवोथु, पासुपथी और डैनियल कैल्ट्रोगिन जैसे सितारे भी अहम रोल में दिखेंगे.


ये भी पढ़ें- पहले करवाचौथ पर क्या हुआ कैटरीना कैफ का हाल? विक्की ने अब किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.