नई दिल्ली: शाहरुख खान और काजोल की पॉपुलर फिल्म दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे को रिलीज हुए 28 साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी फिल्म को लेकर क्रेज कम नहीं हुआ है. शाहरुख और काजोल की फिल्म आज भी मुंबई के मराठा थिएटर में लगी हुई है. इसी बीच द अकेडमी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर फिल्म का पॉपुलर गाना शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द अकेडमी ने शेयर किया गाना 



वर्ल्ड का मोस्ट प्रेस्टीजियस फिल्म अवार्ड ऑस्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर मेंहदी लगाकर रखना सॉन्ग का रील शेयर किया है. इस रील को शेयर करने के बाद शाहरुख खान के फैंस काफी खुश हैं. द अकेडमी ने इस रील को शेयर करते हुए लिखा- शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' 1995 के क्लासिक सॉन्ग मेहंदी लगा कर रखना पर परफॉर्म कर रहे हैं. 


यूजर्स ने किए कमेंट 
इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा. ऑस्कर भी शाहरुख खान का फैन है. एक अन्य यूजर ने लिखा- इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान. अन्य यूजर ने लिखा. यही है जो शाहरुख खान ने कमाया है. 


ऑस्कर के लिए भेजी गई शाहरुख की फिल्म 
शाहरुख खान हाल ही में डंकी फिल्म में नजर आए हैं. डंकी फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा गया है. डंकी में शाहरुख के साथ तापसी पन्नु, विक्क कौशल, बोमन ईरानी लीड रोल में हैं. फिल्म को जाने माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. 


इसे भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding Reception: आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन की पैप से फिर हुई अनबन, ये सितारे भी आए नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.