नई दिल्ली: Priyamani: किसी भी कलाकार के लिए सबसे जरुरी होता है उसका किरदार. किरदार को पर्दे पर पूरी शिद्दत से निभाना. ऐसी ही कुछ सोच फैमिली फैन में अहम भूमिका निभा रहीं प्रियमणि रखती हैं. फिल्म मैदान में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम (अजय देवगन) की पत्नी की भूमिका में नजर आईं एक्ट्रेस प्रियामणि जल्द ही कांट्रैक्ट किलर की भूमिका में नजर आने वाली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेगेटिव किरदार पर प्रियामणि की राय


निर्माता और निर्देशक विवेक कुमार कन्नन की इस फिल्म में वह एक क्रूर गिरोह के नेता के रोल निभाती नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ और सनी लियोनी भी अहम भूमिका में दिखाई दे सकते हैं. कई पॉजिटिव रोल करने के बाद अब ये उनका नेगेटिव रोल होने वाला है. इस रोल के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'एक कलाकार के रूप में, आपको बहुमुखी प्रतिभा दिखाने की जरूरत है.'


कुछ अलग करना चाहती हैं प्रियामणि


उन्होंने आगे कहा, 'मुझे खुशी है कि कोटेशन के जरिए लोग मेरे द्वारा पहले निभाए गए सकारात्मक किरदारों के बाद मेरा एक और पक्ष देख सकते हैं.' पिछले सप्ताह से उन्होंने वेब द सीरीज फैमिली मैन 3 की भी शूटिंग आरंभ कर दी है. उसमें वह मनोज बाजपेयी की अभिनीत श्रीकांत तिवारी की पत्नी प्रियामणि सुचित्रा की भूमिका में हैं.


द फैमिली मैन 3 में आएंगी नजर


'द फैमिली मैन' की बात करें, तो सीरीज की शुरुआत 2019 में हुई थी. सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और सीरीज में मनोज बाजपेयी की भूमिका को काफी पसंद किया गया था. सीरीज में उनके सुपर स्पाई और सिंपल फैमिली पर्सनल वाले किरदार ने खूब चर्चा बटोरी थी. डिमांड को देखते द फैमिली मैन की सीजन 2 साल 2021 में आया था. अब सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है. द फैमिली मैन 3 का निमार्ण राज और डीके ने किया है. 


ये भी पढ़ें- Miss USA के 2 दिन बाद ही Miss Teen USA सोफिया श्रीवास्तव ने भी छोड़ा ताज, जानें कारण


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप