नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडी शोज में से एक 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma ) में हर वीकेंड में मशहूर सितारों को गेस्ट के तौर पर देखा जाने वाला है. इस रविवार की शाम जाने-माने गायक कुमार शानू (Kumar Sanu), अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) और उदित नारायण (Udit Narayan) शो में शरीक होंगे. अपनी सुरीली आवाजों और कुछ अविस्मरणीय चार्टबस्टर्स के लिए पहचाने जाने वाले तीनों सिंगर्स कपिल के साथ खूब मस्ती करते नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराधा पौडवाला को हमेशा पसंद आते हैं भक्ति भरे गीत


ऐसी ही एक बातचीत के दौरान कपिल के पूछे जाने पर, अनुराधा पौडवाल ने उल्लेख किया कि उन्हें हमेशा भक्ति गायन पसंद था और 'आशिकी' और 'दिल है कि मानता नहीं' जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद अपने करियर के पीक पर उन्होंने भक्ति गायन में काम किया.


जानिए कौन है सबसे ज्यादा शरारती


इसके अलावा जब कपिल ने पूछा कि कुमार शानू और उदित नारायण के बीच उनकी राय में कौन शरारती है? इस पर अनुराधा पौडवाल ने उदित नारायण की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह शरारती हैं, लेकिन हंसते हुए उदित, अनुराधा पौडवाल की ओर इशारा कर रहे थे.



फिर उन्होंने एक गीत की रिकॉर्डिंग के दौरान एक घटना को याद किया और बताया कि उदित नारायण इतने खुशमिजाज थे कि कोई अनुमान नहीं लगा सकता था कि वह झूठ बोल रहे है या सच कह रहे है.


सुनाया मजेदार किस्सा


उन्होंने उल्लेख किया कि एक रिकॉर्डिंग के दौरान, वह उदित नारायण के बाद अपनी बारी का इंतजार कर रही थी, लेकिन उन्होंने देखा कि उदित जी को गले में कुछ परेशानी हो रही थी. अनुराधा ने कहा, "मैंने अंदर जाकर उनसे पूछा, 'उदित जी, क्या आपको अपने गले के लिए कुछ चाहिए? क्या मैं आपको कुछ पानी बगैरह दूं?' मैंने उन्हें थोड़ी सी काली मिर्च और चीनी दी और मैं रिकॉर्डिंग रूम में जाकर बैठ गई."


अनुराधा पौडवाला ने आगे कहा, "जैसे ही उन्होंने गाना शुरू किया तो उनको हिचकी आने लगी. मैंने फिर पूछा. उन्होंने कहा कि वह मसाला बर्दाश्त नहीं कर सकते. मैंने उदित जी से कहा कि आपको पहले बताना चाहिए था." इस किस्से को सुन सब जोर-जोर से हंसने लगे. बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.


ये भी पढ़ें- बंद होगा दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट, निराश फैंस ने दिया खूबसूरत सुझाव


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.