बंद होगा दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट, निराश फैंस ने दिया खूबसूरत सुझाव

दिलीप कुमार के निधन से उनके फैंस काफी सदमे में आ गए थे. हालांकि, आज भी 'ट्रेजडी किंग' अपने चाहने वालों के दिलों में याद बनकर जिंदा हैं. ऐसे में अब उनका ट्विटर अकाउंट भी बंद किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2021, 07:17 PM IST
  • दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट बंद करने का फैसला लिया गया है
  • 'ट्रेजडी किंग' का निधन उनके चाहने वालों के लिए बड़ा सदमा था
बंद होगा दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट, निराश फैंस ने दिया खूबसूरत सुझाव

नई दिल्ली: पिछले ही दिनों बॉलीवुड के 'ट्रेजडी किंग' कहे जाने वाले दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इसके बाद अब खबर आई है कि दिलीप कुमार का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट बंद हो रहा है. बुधवार को उनके अकाउंट पर ही इस बात की घोषणा की गई है.

दिलीप कुमार के प्रवक्ता ने जारी किया बयान

दिलीप कुमार के प्रवक्ता फैसल फारूकी ने बुधवार दोपहर एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी, 'काफी चर्चा और विचार-विमर्श के बाद और सायरा बानो जी की सहमति से, मैंने प्यारे दिलीप कुमार साब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है. आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.'

98 साल की उम्र में अभिनेता ने ली आखिरी सांस

आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को बंद करने की घोषणा दिलीप कुमार के निधन के करीब 2 महीने बाद की गई है. बता दें कि अभिनेता ने 7 जुलाई को अपनी आंखें मूंद ली.

उस समय वह 98 वर्ष के थे. गौरतलब है कि दिग्गज अभिनेता पिछले कुछ वर्षों से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे और उन्होंने शहर के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली थी.

फैंस ने दिया सुझाव

बुधवार को दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को बंद करने की घोषणा करने वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनके प्रशंसकों ने इस फैसले पर निराशा व्यक्त की. फैंस के एक वर्ग ने इस खाते को दिवंगत अभिनेता के स्मारक के रूप में उपयोग करने और उसी के माध्यम से उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का सुझाव दिया है.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद के मुंबई ऑफिस पहुंचे इनकम टैक्स ऑफिसर्स, 6 जगहों पर हो रहा है सर्वे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़