नई दिल्ली: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की रिलीज को 2 सप्ताह से अधिक समय बीच चुका है. लेकिन अब फिल्म के अब भी सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं. ये फिल्म हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है. अनुपम खेर (Anupam Kher) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जैसे दिग्गजों सितारों की दमदार अदाकारी से सजी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म को लेकर कई विवाद सामने आ रहे हैं


जहां एक ओर फिल्म हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है. वहीं, दूसरी तरफ अब इस फिल्म से जुड़े कई विवाद सामने आ रहे हैं. इसी बीच बीते दिन महाराष्ट्र के नासिक में 'द कश्मीर फाइल्स' से जुड़ा एक मामला देखने को मिला. दरअसल, नासिक के एक सिनेमाघर में कई महिलाएं एक साथ भगवा स्टोल पहनकर फिल्म देखने पहुंचीं.


हाथपाई तक पहुंचा मामला 


ऐसे में वहां मौजूद सिक्युरिटी ने इस महिलाओं से हॉल में एंट्री के लिए स्टोल को हटाने के लिए कहा गया.



हालांकि महिलाओं ने इस बात को मामने से साफी इंकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह मामला हाथपाई तक पहुंच गया. बाद में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह एक छोटा सा विवाद था, जो बाद में समाप्त हो गया. 


बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई फिल्म


इससे पहले महाराष्ट्र के अमरावती शहर में फिल्म से जुड़ा एक विवाद सामने आया था. बाद में इस मामले में 15 युवकों को गिरफ्तार भी किया गया. बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' 12 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 190.10 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. 


फिल्म में दिग्गज एक्टर अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. यह 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी बयां करती है. अब इस फिल्म को आम लोगों के अलावा नेताओं और अभिनेताओं के बीच भी खूब सराहा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले ही राजामौली की 'RRR' को बॉयकॉट करने की उठी मांग, जानिए क्या है वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.