नई दिल्ली: Vivek Agnihotri: साल 2022 हिंदी सिनेमा के लिए खास नहीं रहा है. पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है. फिल्मों के फ्लॉप होने का एक कारण सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेड को माना जा रहा है.  सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ रहा है.  इसी बीच 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बायकॉट ट्रेंड  पर बयान दिया है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बायकॉट कल्चर को बताया अच्छा 
बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए विवेक ने बताया है कि यह एक अच्छा ट्रेंड है. निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि मुद्दा मुश्किल है लेकिन बायकॉट बॉलीवुड एक अच्छा कल्चर है.  यह लोगों की हताशा को बताता है जिसपर बॉलीवुड विचार कर रहा है. 


ट्रेंड का परिणाम अच्छा होगा 
इंटरव्यू में विवेक ने आगे कहा कि इस ट्रेंड के आखिर में अच्छा परिणाम देखने को मिलेगा. एक सवाल का जवाब देते हुए विवेक ने कहा कि मैं बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हूं जो एक ही तरीके या फॉर्मूले पर काम करते हैं. मैं इससे बाहर हूं और हिंदी फिल्में बनाता हूं. 


आमिर की फिल्म को लेकर कही ये बात 
आमिर खान की फिल्म  'लाल सिंह चड्ढा' का बायकॉट हुआ था उस समय डायरेक्टर ने बयान दिया था कि आमिर खान की फिल्म दंगल ने  भी बायकॉट का सामना किया था लेकिन फिल्म हिट हुई थी. विवेक ने आगे कहा कि मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं. मैं बस फिल्म इंडस्ट्री में सुधार चाहता हूं. पीआर और स्टार्स से ध्यान हटाकर कहानी और लेखन पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. 


इसे भी पढ़ेंः  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु देगा अक्षरा को आखिरी मौका, डॉक्टर कुणाल बनेगा रास्ते का रोड़ा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.