Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु देगा अक्षरा को आखिरी मौका, डॉक्टर कुणाल बनेगा रास्ते का रोड़ा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर शो  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों धमाल देखने को मिल रहा है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि क्या अभिमन्यु अक्षरा फिर से एक हो पाएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 07:24 PM IST
  • अक्षरा को अभिमन्यु देगा एक और मौका
  • मंजरी और डॉक्टर कुणाल बनेंगे दीवार
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु देगा अक्षरा को आखिरी मौका, डॉक्टर कुणाल बनेगा रास्ते का रोड़ा

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 17 Sept: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में आपने देखा है कि अक्षरा से मिलने के बाद अभिमन्यु काफी गुस्सा हो जाता है. अक्षरा अभिमन्यु से मौका मांगती है कि वह उसकी बात सुन लें. ऐसे में मंजरी कहती है कि तुम उसकी बात सुन लो. शो में यह ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं हुए है. 

अभिमन्यु ने किया अक्षरा से मिलने का फैसला
शो में देखने को मिलेगा कि मंजरी अभिमन्यु को अक्षरा से मिलने के लिए राजी कर लेती है. अभिमन्यु भी अक्षरा से आखिरी बार मिलने का फैसला करता है. वहीं दूसरी और अक्षरा काफी खुश हो जाती है क्योंकि वह अभिमन्यु से मिलने वाली है अभि ने उसे 24 घंटे का समय दे दिया है. 

कायरव को निर्दोष साबित करेगी अक्षरा 
अक्षरा को जासूस का फोन आता है. जासूस बताया है कि उसे कायरव को निर्दोष साबित करने का सबूत मिल गए हैं. अक्षरा को यह जानकर काफी खुशी होती है कि वह अपने भाई को अब निर्दोष साबित कर पाएगी. दूसरी तरफ माया अक्षरा के जाने से परेशान होती है. 

डॉक्टर कुणाल बनाएगा प्लान 
अक्षरा के जाने से माया बहुत ही ज्यादा परेशान होती है कुणाल माया को शांत कराता है. माया बोलती है कि अक्षरा के जाने के बाद उसका करियर खत्म हो जाएगा. कुणाल माया को शांत करते हुए कहता है कि अक्षरा को इवेंट के बाद कहीं नहीं जानें देगा. 

इसे भी पढ़ेंः Birthday Special: जब ट्रेन के सामने कूद कर सुसाइड करना चाहती थीं शबाना आज्मी, घर चलाने के लिए बेचनी पड़ी थी कॉफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़