नई दिल्ली: सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) तमाम विवादों के बीच देशभर में रिलीज हो ही गई. पहले ही दिन से फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है. वहीं, इस पर विवाद और ज्यादा बढ़ता जा रही है. हालांकि, मेकर्स फिल्म को मिल रहे प्यार से बेहद खुश हैं. भारत के कई राज्यों में इसे बैन किया गया है, तो वहीं, कुछ जगहों पर फिल्म टैक्स फ्री हो चुकी है. इस बीच अब विदेशों में धमला मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12 मई को 37 देशों में रिलीज होगी 'The Kerala Story'


हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'द केरल स्टोरी' 12 मई को 37 देशों में रिलीज होने जा रही है. इस बात की जानकारी फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने खुद अपने एक पोस्ट के जरिए दी है. अदा ने अपने ट्वीट में 'द केरल स्टोरी' को दिए जा रहे समर्थन के लिए दर्शकों को शुक्रिया अदा दिया है. इसी के साथ उन्होंने फिल्म के 37 देशों में रिलीज होने की जानकारी भी दी है.


अदा ने किया फिल्म को लेकर ट्वीट


अदा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आप सभी करोड़ों लोगों का बहुत धन्यवाद जो हमारी फिल्म देखने जा रहे हैं,



इसे ट्रेंड कराने के लिए शुक्रिया, मेरी परफोर्मेंस को प्यार देने के लिए धन्यवाद. 'द केरल स्टोरी' इस सप्ताह की 12 तारीख को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 37 देशों या उससे अधिक में रिलीज होने वाली है.' 


फिल्म में दिखाई गई ये कहानी


गौरतलब है कि 'द केरल स्टोरी' में दावा किया गया है कि केरल में हिन्दू और ईसाई धर्म की लड़कियां लव जिहाद से जूझ रही हैं. ब्रेन वॉश करके उनका धर्मांतरण किया जाता है और फिर उन्हें ISIS में शामिल कर आतंकवादी बना दिया जाता है. इस मुद्दे के कारण फिल्म कई राजनीतिक पार्टीयों के निशाने पर आ गई है. फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी लीड रोल में दिख रही हैं.


ये भी पढ़ें- The Kerala Story: मेकर्स को दी थी फांसी पर लटकाने की धमकी, अब खुद मुश्किलों में फंसे NCP नेता


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.