The Kerala Story: मेकर्स को दी थी फांसी पर लटकाने की धमकी, अब खुद मुश्किलों में फंसे NCP नेता

The Kerala Story Controversy: 'द केरल स्टोरी' को लेकर हर दिन विवाद बढ़ता जा रहा है. जहां एक ओर फिल्म के मेकर्स को कई राजनीतिक पार्टीयों की आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं, वहीं, कई राजनेता भी इस विवाद के कारण मुश्किलों में आ गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 10, 2023, 09:09 PM IST
  • 'द केरल स्टोरी' पर विवाद बना हुआ है
  • NCP नेता इस कारण मुश्किल में आ गए हैं
The Kerala Story: मेकर्स को दी थी फांसी पर लटकाने की धमकी, अब खुद मुश्किलों में फंसे NCP नेता

नई दिल्ली: सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) की 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) के कारण पूरे देशभर में विवाद बना हुआ है. इस फिल्म की वजह से देश दो भागों में बंटा हुआ नजर आ रहा है. एक वर्ग बढ़-चढ़कर फिल्म का समर्थन कर रहा है. वहीं, दूसरा वर्ग लगातार फिल्म पर बैन लगाने की मांग कर रहा है. कई राजनीतिक पार्टीयां भी इस विवाद में उतर आई हैं. अब इस विवाद के बीच खबर आई है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता जिंतेंद्र आव्हाड मुश्किलों में फंस गए हैं.

NCP नेता ने फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को दी थी धमकी

दरअसल, हाल ही में NCP नेता ने फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को खुलेआम चौक पर फांसी देने की धमकी दी थी. अब इस विवादित बयान के कारण उनके खिलाफ मुंबई में FIR दर्ज हो गई है. दूसरी ओर 'द केरल स्टोरी' के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन बहुत शांत हैं. उनका कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है और ये सब राजनीति है और इसका असल जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं है.

फिल्म देखने के बाद बदल जाएगी राय- सुदीप्तो

सुदीप्तो का कहना है कि पूरा बॉलीवुड उनकी इस फिल्म को 'साइलेंट' सपोर्ट दे रहा है. डायरेक्टर ने अपने इंटरव्यू में जितेंद्र द्वारा धमकी दिए जाने पर कहा कि जिन राजनेताओं ने अब तक फिल्म नहीं देखी है, वो ही इस तरह की बातें कर रहे हैं. फिल्म देखने के बाद लोग अब सपोर्ट कर रहे हैं. सुदीप्तो ने उन नेताओं से फिल्म देखने की भी गुजारिश की है और दावा किया है कि फिल्म देखने के बाद उनकी राय पूरी तरह बदल जाएगी.

बॉलीवुड हस्तियों का मिल रहा है सपोर्ट- सुदीप्तो

सुदीप्तो सेन अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया कि बॉलीवुड की तरफ से उन्हें 'साइलेंट' सपोर्ट मिल रहा है. कई फिल्मी हस्तियों ने उन्हें फोन करके फिल्म के बधाई दी है. सुदीप्तो ने बताया कि उन्होंने खुद ही सभी को पब्लिक में आकर फिल्म की तारीफ करने से मना किया है, क्योंकि बॉलीवुड इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है और वो नहीं चाहते हैं कि किसी भी तरह की और परेशानी खड़ी हो जाए.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story Collection Day 5: विरोध के बीच लहराया फिल्म का परचम, मंगलवार को किया जबरदस्त कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़