नई दिल्ली:  एनिमेटेड शो 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' के तीसरे सीजन का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया. इसमें भगवान हनुमान और रावण के बीच महायुद्ध देखने को मिलेगा. 2 मिनट 24 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत एक लड़ाई के बीच से होती है, जो यह दर्शाता है कि कैसे भगवान हनुमान और रावण के पास समान शक्ति है और केवल एक चीज जो उन्हें अलग करती है, वह है धार्मिकता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रावण से मुकाबला 


इसमें दिखाया गया है कि जब भगवान हनुमान लंकेश से मुकाबला करते हैं तो उन्हें अपनी असली ताकत के बारे में पता चलता है. इसमें कुंभकर्ण को युद्ध के मैदान में उतरते हुए भी दिखाया गया है. शो के बारे में बात करते हुए, लंकेश की आवाज देने वाले शरद केलकर ने कहा, "मैं हनुमान के पौराणिक कथाओं के बारे में सुनकर बड़ा हुआ हूं और अब रावण की कहानी का हिस्सा बनना अकल्पनीय रूप से अवास्तविक लगता है.


दर्शकों का ध्यान खींच लेगा ट्रेलर 
 मेरे बचपन पर इसके प्रभाव ने इस अवसर को और भी खास बना दिया. एक बच्चे के रूप में, मैं हमेशा रावण की अहंकार भरी हंसी की नकल करता था. यह सभी दर्शकों का ध्यान खींच लेगी.''उन्होंने आगे कहा, ''मैं डब के दौरान बार-बार हंसने का अभ्यास करता था, इतना कि मैं अपने आस-पास मौजूद क्रू को चौंकाता था.


12 जनवरी, 2024  होगी स्ट्रीम 
 मैं डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर दर्शकों के लिए इस नए सीजन में अच्छाई बनाम बुराई की इस रोमांचक कहानी को देखने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि वे पौराणिक कथाओं के इस नए अध्याय को उजागर करते हैं.' ग्राफिक इंडिया द्वारा निर्मित और शरद देवराजन, जीवन जे. कांग और चारुवी अग्रवाल द्वारा निर्मित, 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' सीजन-3 12 जनवरी, 2024 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.


इनपुट-आईएएनएस


 


ये भी पढ़ें- Isha Talwar Bday Special: 'मिर्जापुर' की माधुरी ने सिर्फ 13 साल की उम्र में इस फिल्म में काम, आज करोड़ो रुपये की हैं मालकिन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.